क्रिकेट कोच की भूमिका में नजर आ सकते हैं नवाजुद्दीन, रणवीर को सिखाएंगे क्रिकेट ?

1983 में भारत को पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप जिताने वाले इस क्रिकेटर कपिल देव के ऊपर बायोपिक बनने वाली इस फिल्म का निर्माण कबीर खान करेंगे. रणवीर स‍िंह कप‍िल देव का क‍िरदार न‍िभाते नजर आएंगे.

मुंबई म‍िरर की खबर के मुताबिक इस फ‍िल्‍म के लिए बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपरोच क‍िया गया है. ऐसा कहा जा रहा है क‍ि वो व‍िजेता टीम इंड‍िया के कोच का किरदार निभाते नजर आएंगे. ऐसी उम्‍मीद की जा रही है कि वो जल्‍द ही फ‍िल्‍म साइन कर देंगे. आपको बता दें कि नवाज और कबीर पहले भी सलमान खान स्‍टारर फ‍िल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ में पाक‍िस्‍तानी रिर्पोटर की भूमिका में नजर आ चुके हैं.

मुंबई मिरर ने जब कबीर खान से बात की तो उन्‍होंने बताया, ‘अभी इस बारे में बात करना बहुत जल्‍दबाजी होगी, ना ही मैं हामी भर रहा हूं और ना ही नकार रहा हूं क‍ि नवाज इस फ‍िल्‍म का हिस्‍सा बनेंगे.

बता दें कि कपिल देव से पहले क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फ़िल्म ‘एमएम धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ और मोहम्मद अज़हरूद्दीन की बायोपिक ‘अज़हर’ दर्शक पर्दे पर देख चुके हैं. जहां तक बात कपिल के बायोपिक की है तो यह कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म केवल कप्तान कपिल देव पर नहीं, बल्कि पूरी टीम इंडिया पर बनने वाली है.

इस बीच कबीर ख़ान ने भी विश्व कप के उस फाइनल मैच का स्कोरकार्ड सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कपिल देव और पूरी टीम को बधाई दी! इस स्कोरकार्ड की ख़ास बात यह है कि यह हाथों से लिखी उस ऐतिहासिक मैच का असली स्कोरशीट है. कबीर ख़ान ने इसे किसी खजाने की तरह बताया है. क्रिकेट के फैंस के लिए यह किसी गिफ्ट
से कम नहीं!

 


खबर के मुताबिक कपिल देव के किरदार में एक्टर रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. हालांकि पहले खबरें थीं कि कपिल देव के रोल के लिए अर्जुन कपूर को अप्रोच किया गया है. लेकिन इस रोल के लिए बाजीराव ने बाजी मार ली है. रणवीर सिंह पहली बार किसी बायोपिक में काम करेंगे. बाजीराव मस्तानी और पद्मावती जैसी पीरियड फिल्मों के बाद रणवीर को एक क्रिकेटर के तौर पर रुपहले पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा.


Close Bitnami banner
Bitnami