कपिल की एक्स गर्ल्फ़्रेंड की बहन ने लिखा है खुला ख़त,हम आपका भला चाहने वाले

कॉमेडियन कपिल शर्मा का मामला अब तक शांत नहीं हो पाया है। कपिल क़रीबियों का दावा है की अपने पूरानेलोगों की वजह से ही कपिल बहुत ज़्यादा परेशान हैं। उन्ही पूराने लोगों से परेशान होकर कपिल शर्मा ने मुंबई के ओशिवारा थाने में अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इस बीच कपिल ने जिस पूराने दोस्त नीति सिमोस पर आरोप लगाया था अब वही नीति खुद सामने आई हैं और कपिल को एक ओपन लेटर लिखा है। नीति ने अपने ट्विटर पर ये ओपन लेटर शेयर किया है। 

नीति ने अपने इस ओपन लेटर में कपिल की आज की परेशानी और मानसिक हालत के लिए उनकी शराब और उनके आसपास के कुछ लोगों को जिम्मेदार ठहराया है।

नीति ने अपने लेटर में लिखा है कि, आप भले ही हम पर इल्ज़ाम लगा लें लेकिन याद रखिए हम आपका ख्याल रखते हैं. उन्होंने आगे लिखा, “आप बेवजह कुछ लोगों के कहने पर हमपर गलत इल्जाम लगा रहे हैं. जबकि सच्चाई आप भी जानते हैं। 

नीति ने लिखा, “इस मामले में सबसे आसान तो यही होता कि हम उसी भाषा का इस्तेमाल करते जिसका आप ने किया और हमारी लीगल टीम आपके और आपके प्रवक्ता के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजती, लेकिन ये बात आप भी जानते हैं कि आपने जो भी आरोप लगाए हैं वो आरोप न तो सच हैं और न ही आपके पास उन आरोपों का कोई सुबूत है.”

नीति ने अपने लेटर में आगे लिखा, “आपने खुद को इस स्थिति से निकालने के लिए हमें मैसेज और कॉल भी किए. हमसे अच्छे ढंग से बात की ताकि हम वापस आ जाएं और आपको इस अवस्था से बाहर निकालें जहां आप फंस चुके हैं। यही नहीं पिछले महीने आप हमारे घर भी आएं जहां मेरी फैमिली आपकी हालत देख कर भावुक हो गई। हम एक टीम और एक परिवार के तौर पर आपके पास वापस आने वाले थे और सब कुछ ठीक करना चाहते थे.”।

नीति ने लेटर में लिखा है कि उनको यकीन है कि कपिल ने उनपर जो भी इल्जाम लगाए हैं वो शराब और कुछ लोगों के बहकावे में आकर लगाए हैं।उन्होंने लेटर में कहा कि हम आपकी बहुत फिक्र करते हैं।

कपिल को भईया कहते हुए नीति ने लिखा, “हमें आपके डिप्रेशन के लिए दोषी ठहराया जा रहा है। लेकिन ये बात सिर्फ आपको पता है भईया कि हमने आपकी कितनी मदद की और पिछले एक सालों से कर रहे हैं।

लेटर में नीति ने कपिल से गुजारिश की है कि वो सबके सामने आएं।उन्होंने ये भी लिखा कि हम न ही इस पर कोई रिएक्शन देंगे और न ही कपिल के ट्वीट्स को मानेंगे क्योंकि वो नहीं जानती की कपिल किस मानसिक अवस्था में हैं।

नीति ने लिखा है कि वो कपिल से मिलना चाहती हैं और उनकी मदद करना चाहती हैं। लेकिन उनका कहना है कि वो मीडिया, पुलिस और लीगल टीम की मौजूदगी में ही मुलाकात करेंगी ताकि फिर से कोई इल्जाम न लगा दिया जाए. मुलाकात के लिए नीति ने एक शर्त भी रखी।उन्होंने कहा, “आप बस शराब के नशे में न आएं.”

नीति ने लेटर के आखिर में लिखा, “हमें लगता है कि इस वक्त आपकी मानसिक स्थिति ऐसी नहीं है कि आप फैसला सुनाए और इल्जाम लगाएं।बस आपके आस पास के ‘दोस्त’ आपको बहका रहे हैं। जैसा कि आप पिछले महीने कहते हुए रो रहे थे कि आप फंस चुके हैं. हमें आपकी मदद करने दें क्योंकि हम आपसे प्यार करते हैं और सच में चाहते हैं कि आप खुश रहें.”


Close Bitnami banner
Bitnami