प्रिटी जिंटा के साथ हुई थी छेड़छाड़, जिसे अब खारिज करवाना चाहते हैं नेस वाडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा ने अपने कथित एक्स-बॉयफ्रेंड और जानेमाने बिजनेसमैन नेस वाडिया पर आज से 4 साल पहले छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया था. जिसका चार्ज शीट इसी साल फरवरी के महीने में जाकर दायर हुआ था. वहीं फिलहाल की बात करें तो नेस वाडिया ने एक्ट्रेस के वकील से उनके खिलाफ दायर किए गए छेड़छाड़ के मामले को अब खत्म करने के लिए कहा है.

आपको बता दें कि वाडिया के वकील ने तर्क दिया कि शिकायतकर्ता यानी प्रिटी की शादी हो चुकी है और अपने जीवन में आगे बढ़ चुकी हैं. वकील ने यह भी कहा है कि दोनों “आईपीएल नीलामी के दौरान एक ही टेबल पर बैठते हैं.”

इस पुरे मामले की बात करें तो नेस वाडिया ने प्रिटी जिंटा के साथ छेड़छाड़ जैसी हरकत आज से 4 साल पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान की थी. उस वक़्त मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुई थी. यह पूरा मामला नेस वाडिया के गुस्से से शुरू हुआ. नेस टिकट वितरण को लेकर बुरे तरीके से गुस्सा में थे. वहीं दूसरी तरफ प्रिटी ने उनके बुरे मिजाज को देखकर अपनी सीट बदल दी थी. प्रिटी ने अपनी शिकायत में यह कहा था कि ‘मैंने उनसे दूर जाने की कोशिश की थी लेकिन उसके बाद भी उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा. सबूत के तौर पर प्रिटी ने अपने हाथ की तस्वीर पुलिस को दी थी. जिसमे उनके हाथ पर कुछ निशान देखने मिले थे.

प्रिटी जिंटा और नेस वाडिया के बीच हुए इस मामले के दो गवाह है. एक तो प्रिटी जिंटा के पति अमेरिकी राष्ट्रीय जीन गुडइनफ और क्रिकेटर डेविड मिलर के पिता एंड्रयू मिलर. इन दोनों ने अपनी-अपनी गवाही पुलिस को ई-मेल के जरिये दिया है. अब देखना यह होगा कि यह मामला कहा तक जाता है.

PTI


Close Bitnami banner
Bitnami