आखिर क्या है अभिनेत्री निधि अग्रवाल के फ़्लैट खाली करने की असली कहानी

टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म मुन्ना माइकल में साथ नज़र आने वाली अभिनेत्री निधि अग्रवाल के फ़्लैट खाली करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। सोसाइटी ने दावा किया है की उन्हें फ़्लैट खाली करने के लिए इस लिए नहीं कहा गया क्यूंकि वो सिंगल थी और बॉलीवुड में काम करती है। एक्ट्रेस निधि अग्रवाल को फ़्लैट इस लिए खाली कराया गया क्यूंकि पूरी सोसाइटी उनकी लेट नाइट पार्टीज़ और लाउड म्यूज़िक से परेशान हो चुकी थी। इसके लिए उन्हें बजाप्ता नोटिस भी दिया गया था लेकिन ये सब काम नहीं हुआ। इसी के बाद ये फैसला लिया गया और अब जान बूझकर निधि गलत तरीके से मीडिया में एक तरफ़ा बात फैला रहीं हैं।

DSC_3691-compressed

अभिनेत्री निधि अग्रवाल ने ये दावा किया था की उन्हें बैंड्रा के उनके फ़्लैट को इस लिए करना पड़ा है क्‍योंकि वह ‘सिंगल’ हैं। एक्ट्रेस निधि मुंबई में बांद्रा इलाके की एक सोसाटी में अपनी एक कॉलेज फ्रेंड के साथ रहती हैं। सोसाइटी के अचानक फरमान से निधि को मुंबई में नया फ़्लैट लेने के लिए काफी दिकत्तों का सामना करना पड़ रहा है। वो पिछले 6 महीनों से अपनी दोस्‍त के साथ उसी फ़्लैट में रह रहीं थीं।

लोगों का ये भी मानना है की जिस तरह से निधि ने अपनी हाउसिंग सोसायटी का मामला उठाया है कहीं ये मामला उनके आने फिल्म से जुडी पब्लसिटी का तो नहीं है।


Close Bitnami banner
Bitnami