खतरों के खिलाड़ी 11 के टास्क के दौरान घायल होने की अफवाहों से उलट फिट एंड फाइन हैं निक्की तंबोली

बिग बॉस 14 में सभी का दिल जीतने के बाद निक्की तंबोली अब स्टंट रियल्टी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में अपना दम दिखाने के लिए केप टाउन पहुंचीं हैं. निक्की ऐसे में सोशल मीडिया पर आये दिन शेयर किये जाने वाले अपनी तस्वीरो से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं. हालांकि, वरुण सूद के साथ आस्था गिल की तस्वीर पर उनके हालिया कमेंट ने एक्ट्रेस के सभी फैंस की चिंता बढ़ा दी है. उन्होंने लिखा था, ” आप लोगों के साथ फिर से मस्ती करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. मिस यू .”

कमेंट को पढ़ फैंस के बीच कन्फ्यूजन देखने मिला, कुछ एक्ट्रेस के शो से बाहर होने की अटकले लगाने लगे है, तो कुछ को उनके घायल होने की चिंता सत्ता रही है. जिसके तुरंत बाद, हर तरफ यह अफवाह थी कि निक्की ने स्टंट करते समय हाथ घायल कर लिया है और उन्हें इस वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. ऐसे में इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए, PeepingMoon.com ने खास तौर से जाना है कि निक्की बिलकुल फिट और फाइन हैं. उनके करीबी एक सूत्र ने पुष्टि करते हुए ऐसी किसी भी खबरों का खंडन किया है.

शो में निक्की के साथ श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, महेक चहल, सना मकबुल, अनुष्का सेन, आस्था गिल, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद, सौरभ राज जैसे स्टार्स भी केप टाउन में स्टंट में अपना हाथ आजमाने पहुंचे हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami