अब सलमान खान से समर्थन मांगने पहुंचे BJP के बड़े नेता नितिन गडकरी

बीजेपी के संपर्क फॉर समर्थन इनिशिएटिव के तहत उनके बड़े नेता बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान और उनकी फॅमिली से मिलने पहुंचे. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सुबह करीब 11 बजे ही सलमान खान से मिलने मुंबई के स्तिथ उनके गैलक्सी अपार्टमेंट पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने करीब एक घंटे तक सलमान और सलीम खान से बातचीत की और उन्हें भारतीय जनता पार्टी द्वारा लॉन्च किए गए ‘संपर्क फॉर समर्थन’ इनिशिएटिव की जानकारी दी.

हालांकि खान परिवार से मिलने मुंबई बीजेपी का कोई भी नेता नहीं पहुंचा. और सलीम खान ने गडकरी को इसकी शिकायत भी की. उन्होंने बताया की कैसे इलाके के सांसद पूनम महाजन और विधायक और मुंबई बीजेपी के अध्यक्ष आशीष शेलार उनके बीइंग ह्यूमन फॉउंडेशन द्वारा चलाये जा रहे है हर काम में बाधा डालते हैं. बीइंग ह्यूमन के जो डॉक्टर ज़रुरतमंदों का इलाज घर के सामने पार्क में करते थे दोनों ने उसे तक बंद करा दिया है. सलीम खान ने गडकरी को साफ़ कहा है ये बातें पीएम तक भी पहुंचाई जा सकती है लेकिन ये नीचे स्तर पर हो जाए तो बेहतर होगा.

गौरतलब है कि, इन दिनों भारतीय जनता पार्टी 2019 चुनाव से पहले इस तर्ज पर जनसम्पर्क करके लोगों तक अपनी पार्टी की बात रख रही है.


Close Bitnami banner
Bitnami