इरफ़ान ख़ान के बाद इस ऐक्टर का दावा मुझे गंभीर बीमारी, एक साल बची है ज़िंदगी

अभिनेता इरफ़ान खान के गंभीर बीमारी से जूझने की खबर से बॉलीवुड और उनके फैंस को झक झोर के रख दिया था। अब एक और अभिनेता ने कैंसर जैसी बीमारी से जूझने दावा किया है। ये दावा किसी और ने नहीं बल्कि अक्सर अपने रिव्यु और विवादित बोल से सुर्ख़ियों में रहने वाले अभिनेता प्रोडूसर केआरके कमल आर खान ने किया है। कमाल खान ने एक ट्वीट करके सभी को चौंका दिया है।

 

क्या कहा कमाल खान ने

कमाल खान ने त्वीट कर दावा किया है कि वो फेफड़े के कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे है। उनकी ये बीमारी 3 स्टेज पर है। वो ज्यादा दिनों के मेहमान नहीं है। वो महज एक से डेढ़ साल ही जिन्दा रहेंग। ”मैं किसी की सहानुभूति के साथ एक भी दिन नहीं जीना चाहता. मैं उन लोगों की तारीफ़ करूंगा जो मुझे गाली बकना, नफ़रत करना और पहले की तरह प्यार करना जारी रखेंगे. मुझे नॉर्मल इंसान की तरह प्यार किया जाए, यही मैं चाहता हूं.

कमाल खान ने कहा की मेरी दो इच्छा थी जिसे पूरा ना करने से उदास हूँ। एक बतौर प्रोडूसर A ग्रेड की फिल्म बनाना और दूसरी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करना। मेरी ये आखरी इच्छा अब मेरे ही साथ ख़त्म हो जायेगी। मई अब पूरा समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहता हूँ। मुझे जो आज भी गालियाँ देते है मै उनका सम्मान करता हूँ।

कमाल खान के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।कई लोग कमाल के इस बात से हैरान है तो कई इस बात पर शक जता रहे है की ये बात सच है


Close Bitnami banner
Bitnami