अभिनेता सलमान खान पर एनआरआई परिवार ने लगाया मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हर बार किसी न किसी मुसीबत में घिर जाते है.बॉलीवुड के टाइगर के ऊपर एक एनआरआई परिवार ने गंभीर आरोप लगाया है. आरोप है कि सलमान खान द्वारा उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है.अभिनेता सलमान खान पर आरोप लगाने वाले एनआरआई परिवार का नाम अनीता और केतन कक्कड़ है.बुजुर्ग दम्पति ने अधिवक्ता आभा सिंह के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान पर आरोप लगाए है.

 

बता दे कि अभिनेता सलमान खान का पनवेल में अर्पिता नामक फार्म हाउस है.इसी फार्म हाउस के बगल में एनआरआई परिवार ने साल 1996 में जमीन खरीदी थी.जहाँ पर परिवार ने बंगला बनवाया था.परिवार जमीन खरीदने के बाद परिवार ज्यादा करके अमेरिका में ही रहते थे.परिवार का दावा है कि जब तक वो अमेरिका में थे तब तक उन्हें कुछ भी नहीं बोला गया.अब जब वो वापस आए हैं तो सलमान खान और उनके लोगों ने हमें परेशान करने लगे हैं.और उनके जमीन पर जबरन गेट लगाया गया है. कक्कड़ परिवार ने आगे दावा करते हुए कहा है कि यहाँ आस पास के बंगलो में लाइट है.सिर्फ उन्ही के बंगले में लाइट नहीं है.

NRI Family

कक्कड़ परिवार ने दावा करते हुए कहा है कि उन्होंने इसकी शिकायत महाराष्ट्र सरकार में वन मंत्री मंत्री सुधीर मुनगंटीवार से भी थी. मंत्री ने कक्कड़ परिवार को आश्वासन भी दिया था.अब तक कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है.बता दे कि सलमान के करीबी ने बताया है कि जबसे उन्हें गैंगस्टर से धमकी मिली थी. तब से ज्यादातर सलमान खान पनवेल के इसी फार्म हाउस में रहते है.


Close Bitnami banner
Bitnami