अब OLA कैब ड्राइवर के बदसलूखी की शिकार हुई ये एक्ट्रेस, सुनाई अपनी तकलीफ

टीवी की एक मशहूर बहु के साथ OLA ड्राइवर में बदसलूखी की है. टीवी के इस एक्ट्रेस अपने साथ हुई हर हरकत की पूरी कहानी साझा की है. सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में ‘सिमर’ का रोल करने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने बताया कि कैसे उन्हें एक ओला ड्राइवर ने परेशान किया है. दीपिका ने बताया की पहले तो कैब ड्राइवर ने सड़क पर बेहद तेज़ रफ़्तार से गाडी चलाई और जब उन्होंने उसे टोका तो उसन उनके साथ बेहद बदतमीज़ी से पेश आते हुए गाडी सड़क किनारे लगाई और उतर जाने को कहा.

दीपिका ने सुनाई पूरी कहानी

दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने साथ हुए हादसे की पूरी जानकारी शेयर की है. उन्होंने लिखा है कि, उनकी कार ख़राब हो गई है और उन्होंने कहीं पहुँचने के लिए ओला कैब बुक की थी. उन्हें संजय नाम का ड्राइवर पिक करने आया था. पहले तो उसने गाडी में बैठते ही बड़े बेहूदे तरीके से उनसे बात की और फिर गाडी चलाने लगा. लेकिन कुछ ही देर में वो बेहद तेज़ रफ़्तार में गाडी चलाने लगा तो उन्होंने ड्राइवर को आराम से गाड़ी चलाने को कहा. जिसके बाद ड्राइवर ने बजाय अपनी गलती सुधारने के उन्हें ही धमकाने लगा. ओला के ड्राइवर ने बदतमीजी करते हुए उनसे गाड़ी से उतर जाने को कहा.

इंस्टाग्राम पर लिखी पूरी कहानी

दीपिका ने अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर कैब ड्राइवर कि तस्वीर और पूरी जानकारी लिखी है. साथ ये भी लिखा है की इस घटना के बाद वो बेहद डर गयीं हैं और उन्होंने ओला कैब कंपनी का ऐप भी डिलीट कर दिया है. दीपिका ने इंस्टाग्राम, पर लिखा है ‘कार ना हो तो हमारे शहर में एक भी दिन बिताना तकलीफों भरा है…इस ड्राइवर ने मुझे पिक किया और बुरी तरह गाड़ी चला रहा था। मैंने उसे आराम से ड्राइव करने कहा…तो उसने मुझे गाड़ी से उतर जाने को कहा…मेरे साथ दूसरी बार ऐसी घटना घटी है. मुझे पता है कि अगली राइड बुक करने पर मुझे फाइन देना पड़ेगा…मैंने उसी वक्त ऐप डिलीट कर दिया.


Close Bitnami banner
Bitnami