OMG: सेक्स वर्कर्स से परेशान होकर शाहिद कपूर ने उठाया है इतना बड़ा कदम

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के लिए साल 2018 सबसे ज्यादा लकी रहा है। शाहिद की फिल्म पद्मावत ने 300 करोड़ की कमाई की। इसके बाद शाहिद के घर जल्द ही दूसरा नन्हा मेहमान आने वाला है। अब शाहिद ने दो नए फ्लैट खरीदे हैं। आपको बता दें कि शाहिद के पास जुहू में पहले ही एक आलीशान बंगला है।

वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक शाहिद कपूर ने वर्ली में दो फ्लैट खरीदें हैं। इन फ्लैट्स की कीमत 55.60 करोड़ बताई जा रही है। शाहिद ने इनके रजिस्ट्रेशन के लिए 2.91 करोड़ रुपए दिए हैं।

शाहिद के ये फ्लैट वर्ली स्थित एक बिल्डिंग के 42वीं और 43वीं मंजिल पर है। एक फ्लैट का एरिया जहां 427.98 स्क्वेयर मीटर है। वहीं दूसरा फ्लैट 300.48 स्क्वेयर मीटर बड़ा है। इसके अलावा घर की बालकनी 40.88 स्क्वेयर मीटर है। हालांकि, अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि शाहिद ने इन फ्लैट का रजिस्ट्रेशन किसके नाम पर किया है।

 

👻

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

सेक्स वर्कर्स से थे परेशान 
वेबसाइट Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद का बंगला जुहू स्थित जिस इलाके में है वह वेश्यावृत्ती के लिए बदनाम है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कई सेक्स वर्कर्स और दलाल  सड़कों में खड़े रहते हैं। वेबसाइट को सूत्रों ने बताया कि शाहिद और मीरा इस समस्या से काफी परेशान हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कई सेक्स वर्कर्स हमेशा बीच एरिया पर भी खड़ी रहती हैं, जिसके पास ही शाहिद का गार्डन और उनके अपार्टमेंट का ग्राउंड फ्लोर है।  ये रोज का किस्सा बन गया है। ऐसे में शाहिद और मीरा ने इस अपार्टमेंट से शिफ्ट करने का फैसला किया है।

रखी थी बेबी शावर  पार्टी 
मीरा राजपूत की हाल ही में गोद भराई की रस्म हुई थी। सोशल मीडिया पर इस सेरेमनी की फोटोज सामने आई थीं। गोद भराई की रस्‍म में दोनों के करीबी शामिल हुए। इस सेलिब्रेशन के दौरान मीरा काफी खुश नजर आ रही थीं। ये पार्टी लेमन थीम पर रखी गई थी।

पार्टी में मीरा और शाहिद ने साथ मिलकर केक काटा था। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद अगली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आएंगे। ये फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में शाहिद के अलावा श्रद्धा कपूर और यामी गौतम लीड रोल में हैं।

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


Close Bitnami banner
Bitnami