OMG : कानून तोडना महंगा पड़ा अभिनेता कपिल शर्मा को, पुलिस ने दी चेतावनी आइंदा न करें

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा के सितारे अभी भी ठीक नहीं चल रहे हैं. वो जो भी करना चाहते हैं उसका उल्टा असर ही पड़ता है. पिछले साल अपने सीओ एक्टर्स के साथ बदतमीज़ी को लेकर चर्चा में रहने वाले कपिल अब अमृतसर पुलिस के रडार पर हैं. पुलिस भी उनकी गलती के लिए बिना सबक सिखाये छोड़ना नहीं चाहती है.

पिछले दिनों कपिल ने बिना हेलमेट पहने बाइक चलाई थी जिसकी वजह से वो विवादों में आ गए थे. सोशल मीडिया पर लोगों ने उन पर जमकर हमला किया था. उस वक़्त तो कपिल ने किसी को जवाब देना मुनसिब नहीं समझा था, लेकिन अब उन्हें अमृतसर पुलिस के नोटिस का जवाब देना पड़ेगा. इतना ही नहीं पुलिस ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को सबक सिखाने के लिए पंजाब स्तिथ घर पर चालान भी भेजा है.

क्यों कपिल आये पुलिस के रडार पर ?

पंजाब पुलिस के ट्रैफिक SP के मुताबिक, कपिल ने नियम तोडा है और उन्हें इसकी सजा मिलनी चाहिए. वो सेलिब्रिटी हैं इसलिए नियम को दरकिनार नहीं किया जा सकता. अगर इतनी बड़ी हस्ती जिन्हें पूरा देश फॉलो करता है ,अगर वो नियम तोड़ेगा तो उन्हें सबक सिखाना ही चाहिए. नहीं तो आम लोगों में गलत मैसेज जाएगा. कपिल ने नियम तोडा है इसलिए उन्हें सबक सिखाने के लिए उनके घर चालान की कॉपी भेजी गई है.

#Amritsar #memories #winters #fun #food #bikeride oh god.. missing so many things

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

क्या है पूरा मामला ?

कुछ दिन पहले कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर बिना हेलमेट पहने बाइक चलाते हुए वीडियो शेयर किया था. कपिल वीडियो में अमृतसर में रात के अंधेरे में घूमते दिख रहे हैं. लेकिन गाडी चलाते वक़्त उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था. कपिल के वीडियो के वायरल होते ही अमृतसर में इंडिपेंडेंट स्टूडेंट फेडरेशन ने उनके खिलाफ एक शिकायत की थी. उसी शिकायत पर पुलिस ने उन्हें कानून तोड़ने के आरोप में फाइन मारा है.


Close Bitnami banner
Bitnami