OMG: फिल्म DDLJ के गाने पर अपनी पत्नी संग नाच रहा था युवक, स्टेज पर हुई मौत

कहते हैं मौत कब किस शक्ल में आ जाये कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही कुछ हुआ राजस्थान के बाड़मेर जिले में जहाँ एक युवक अपनी पत्नी के साथ डांस कर रहा था. उसके आगे जो हुआ उसे देखकर किसी को यक़ीन नहीं हो रहा था. युवक कि स्टेज पर नाचते नाचते ही मौत हो गई थी और इसका एहसास न तो उसकी पत्नी को हुआ न ही वहां मौजूद लोगों को.

आप भी देखिये:

इस पूरी घटना के बाद जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक, यह वीडियो राजस्थान के बाड़मेर जिले के जसोल का है. और स्टेज पर अपनी पत्नी के साथ नाच रहा शख्स विजय ढ़ेलडिया है. जो अपने किसी रिश्तेदार कि शादी में गया था. उसी शादी में परफॉर्म करने के लिए विजय अपनी पत्नी के साथ डांस कर रहा था. और तभी ये हादसा हुआ.

अगर वीडियो देखें तो उसमे फिल्म डीडीएलजे का सबसे सुपर होता गाना बजाय जा रहा है. विजय अपनी पत्नी के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ के लोकप्रिय गाने ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम…’ पर परफॉर्म करता रहता है. वीडियो एक शादी समारोह का बताया जा रहा है. वीडियो में जैसे ही गाने के बोल ‘तेरी बाहों में मर जाएं हम’ आते हैं, विजय अचानक निढाल होकर वहीं गिर जाता है. पहले तो लोगों ने ये समझा कि वो परफॉर्म कर रहा है. लेकिन जब देर तक वो नहीं उठा तो लोगों ने उसे जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. विजय को हार्ट अटैक आने से मौके पर ही मौत होजाती है.

अब इस पूरी घटना का वीडियाे सोशल मीडिया पर वारयल हो गया है. जिसमे दोनों पति पत्नी हंसी ख़ुशी डांस करते नज़र आ रहा है. लेकिन एक पल में सब बदल जाता है

 


Close Bitnami banner
Bitnami