OMG: तो क्या प्रियंका चोपड़ा कि शादी कि अफवाह सही है ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा ओपन नहीं हैं.इसी वजह से उनकी लव लाइफ को लेकर अक्सर कयास लगते रहते हैं.हाल ही में यह अफवाह उड़ी कि उन्होंने शादी कर ली है.ये अफवाह उनकी एक तस्वीर के जरिये उड़ाई गयी जो कि उन्होंने हाल ही में शेयर की थी.इस तस्वीर में प्रियंका हाथ में कुछ पहने हुए नजर आ रही थीं जो कि लोगों को मंगलसूत्र जैसा लगा.इसी वजह से कयास लगने लगे कि प्रियंका ने शायद चोरी छुपे शादी कर ली है.खबर वायरल होते ही प्रियंका ने भी इसपर सफाई देना उचित समझा और ट्वीट में लिखा, हाहाहा,स्पेकुलेशन की हद है,यह मंगलसूत्र नहीं,इवल ऑई है जो कि बुरी नजर से बचने के लिए पहना जाता है.मैं शादी करूंगी तो सबको बताउंगी और ये सीक्रेट नहीं होगा.

 

पिछले दिनों एक मैगजीन के नए एडिशन में दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने निजी जीवन से जुड़े एक राज का खुलासा किया था. देसी गर्ल ने बताया था कि एक साल पहले वह एक सीरियस कमिटेड रिलेशनशिप में थी लेकिन अब वह सिंगल हैं.ऐसा पहली बार हुआ था जब अभिनेत्री ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की हो. प्रियंका अक्सर अपने निजी जीवन को मीडिया और बाहरी लोगो से दूर रखती हैं.

अभिनेत्री ने बताया था कि मैं रोजाना नए लोगो से मिलती हूं और कई लोगों के साथ घूमने भी जाती हूं. लेकिन अभी मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती. मैं अभी अपना लक नहीं आजमाना चाहती मैं काफी समय बाद सिंगल हुई हूं लेकिन मुझे लोगो की अटेंशन पसंद हैं.’पिछले साल एक अवॉर्ड नाईट में मीडिया इंटिरेक्शन के दौरान प्रियंका ने बताया कि हां में शादी करना चाहती हूं लेकिन मुझे मेरे लायक सही लड़का नहीं मिल रहा हैं. जब मुझे मेरे लायक सही लड़की मिलेगा तब मैं इस बारे में सोचूंगी.

 


Close Bitnami banner
Bitnami