Bollywood VideoBollywood/FashionTop Stories

सिरफिरे फैन ने सारा अली खान के साथ अचानक कुछ ऐसा किया कि वहां मौजूद लोग भौचक्के रह गए

0

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका एक प्रशंसक उनका हाथ चूमने की कोशिश करते दिख रहा है. मुंबई के सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पहले सारा का हाथ मांगता है और फिर उसे चूमने की कोशिश करता है.

सारा चौंक जाती हैं और पीछे हट जाती हैं. इसी बीच उनका बॉडीगार्ड सामने आ जाता है और उसे पीछे हटाने लगता है. भयानी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “सारा के एक प्रशंसक ने उनका हाथ चूमने की कोशिश की.”

बीते दिनों अभिनेत्री सारा अली खान काफी समय से मालदीव में छुट्टियों का लुत्फ उठाती हुई नजर आईं. नए साल का जश्न बीते हफ्ते बीत गए थे लेकिन सारा का न्यू ईयर वेकेशन काफी वक्त तक जारी था. सारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो समंदर की गहराइयों में तैराकी का लुत्फ उठाती और मछलियों के साथ खेलती नज़र आईं.

सारा ने अपने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “जल परी, मैं चली.” इस कैप्शन में उन्होंने कुछ इमोजी भी शेयर की है. वीडियो में सारा समंदर में बेहतरीन अंदाज़ में तैराकी करती हुई दिखाई दे रही हैं.

इस वीडियो से पहले बीते रोज़ भी सारा अली खान ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पानी पर लेटी नज़र आई थीं. सारा ने अपने इस न्यू ईयर वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं. पिछले एक हफ्ते में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव के खूबसूरत समंदर से अपनी कई खास तस्वीरें शेयर की हैं.

खास बात ये है कि सारा के इस न्यू ईयर ट्रिप पर उनके साथ उनके भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह भी नज़र आए. ‘सिंबा’ की अभिनेत्री ने अपने भाई और मां के साथ भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

सारा की फिल्मों की बात करें तो वो इस वक्त ‘लव आज कल’ के सीक्वल के अलावा ‘कुली नंबर 1’ के भी सीक्वल की शूटिंग कर रही हैं. ‘लव आज कल’ के सीक्वल में सारा अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएंगी, जबकि ‘कुली नंबर 1’ में वो वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी.

abhi

ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर मां ने शेयर की एक्टर बेटे की ब्रेन सर्जरी वाली ये PHOTOs

Previous article

EXCLUSIVE: पहली बार सामने आया अरहान की गर्लफ्रेंड का ग्राहक से सौदा करते हुए लाइव वीडियो, पकडे जाने के बाद कहा अरहान की साज़िश

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami