‘पैडमैन’ ने दी ‘पद्मावती’ के लिए कुर्बानी, फ‍िल्‍मफेयर के रिहर्सल के दौरान ल‍िया गया ये बड़ा फैसला

पैडमैन’ और ‘पद्मावती’ के बॉक्‍स ऑफ‍िस पर भिड़ंत के चर्चे प‍िछले दिनों से चल रहे हैं. संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म शुरुआती द‍िनों से व‍िवादों में रही है. अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार ने अपनी फ‍िल्‍म ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट को ख‍िसका ली है.

अक्षय कुमार और संजय लीला भंसाली ने इसे लेकर स्‍पेशल प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की है. जिसमें ये बताया गया है कि ‘पैडमैन’ ने ‘पद्मावत’ के ल‍िए र‍िलीज डेट खिसका ली है. अक्षय कुमार ने बताया, ‘मैंने ये फैसला संजय लीला भंसाली के कहने पर लि‍या. हम कर फ‍िल्‍मफेयर के रिहर्सल पर मिले उन्‍होंने कहा मैं अगर अपनी फ‍िल्‍म की रि‍लीज डेट को ख‍िसका लूं, मैंने हामी भर दी.हम सब एक परिवार की तरह हैं. मैं बहुत अच्‍छे समझता हूं कि संजय की ये फ‍िल्‍म ‘पद्मावत’ बहुत समय से विवादों में चल रही है. फ‍िल्‍म में सबके बहुत पैसे लगे हुए हैं. हमारी इंडस्‍ट्री एक फैमली है. मैं भंसाली जी को लुड लक कहता हूं.’

इस कॉन्‍फेंस में संजय लीला भंसाली भी मौजूद थे. भंसाली ने कहा, ‘आप सब जानते हैं कि ‘पद्मावत’ बहुत मुश्किलों का सामना करके बनी हैं. हमने 25 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया है, उस दिन अक्षय की फ‍िल्‍म थी पैडमैन, तो मैंने अक्षय से मिलकर रिक्‍वेस्‍ट किया कि अगर वो अपनी रिलीज डेट ख‍िसका लें तो पद्मावत को फायदा होगा, क्‍योंक‍ि अक्षय कुमार बहुत बड़े स्‍टार हैं. अगर ‘पैडमैन’ साथ आती तो मुश्‍किल और बढ़ जाती. अक्षय ने तुरंत हामी भर दी, मैं अक्षय का शुक्रगुजार हूं.’

दोनों ही फ‍िल्‍में बेहतरीन और बड़े बैनर की फिल्‍में हैं. सूत्र ने बताया कि अक्षय चाहते थे कि ‘पद्मावत’ को पूरी जगह मिले क्‍योंकि वो बहुत समय से व‍िवादों में चल रही थी. दोनों ही फिल्‍मों के दर्शक अलग हैं तो ये अच्‍छा फैसला है.

अब अगर ‘पैडमैन’ रिलीज की 9 फरवरी को होगी तो ‘परी’ को रिलीज करना भी कोई समझदारी वाली बात नहीं होगी –क्यूंकि ‘पैडमैन’ जैसी यून‍िक विषय में बनी फ‍िल्‍म दर्शकों को अपनी और खींच लेगी. अक्षय कुमार हमेशा ऐसी पॉवरफुल फिल्मों के साथ परदे पर आते हैं जिनमें एक सोशल मैसेज भी होता है. तो ऐसे में ‘पैडमैन’ के हिट साबित होने के पूरे चांस हैं.

Source PM

 


Close Bitnami banner
Bitnami