Bollywood/FashionTop Stories

पाकिस्तान की वजह से बॉलीवुड की ये सबसे फीकी ईद

0

हर साल भारत की तरह पाकिस्तान को भी बॉलीवुड वाली ईद का इंतज़ार रहता है. क्यूंकि हर साल ईद पर बॉलीवुड की बड़ी फिल्में रिलीज़ की जाती हैं. और पाकिस्तान में हमेशा बॉलीवुड को पसंद किया है. लेकिन इस बार सब बदल गया. ये ईद भारत और पाकिस्तान दोनों के लिए फीकी रहने वाली है. क्यूंकि बॉलीवुड फिल्मों को लेकर पाकिस्तानी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने नया आदेश जारी किया. पाकिस्तानी आईएंडबी मिनिस्ट्री (इनफार्मेशन एंड ब्राडकास्टिंग मिनिस्ट्री) ने आदेश दिया है कि ईद के मौके पर वहां के सिनेमाघरों में भारतीय फिल्मों को रिलीज न होने दिया जाए बल्कि उनकी जगह पाकिस्तान की बड़ी और छोटे बैनर की फिल्मों को रिलीज के लिए बढ़ावा दिया जाए.

पाकिस्तान के इस आदेश के बाद बॉलीवुड को भी बड़ा झटका लगा है. ईद पर हमेशा बड़ी फिल्में रिलीज़ होती है और इसका वर्ल्ड वाइड कलेक्शन होता है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों को आम दिनों से भी बेहतर कमाई होती है. ऐसे में अब पाकिस्तान की सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने आदेश के बाद भारतीय फिल्मों पर पूरी तरह से रोक की तैयारी शुरू हो गयी है.

पाकिस्तान सरकार की तरफ से कहा गया है कि ‘ईद-उल फितर’ और ‘ईद-उल-अजहा’ के दो दिन पहले से लेकर इसके दो हफ्ते बाद तक भारतीय फिल्मों को रिलीज न होने दिया जाए. इस बार भी हमेशा की तरह सलमान खान की एक फिल्म ईद पर रिलीज़ होती है. सलमान को पाकिस्तान में बेहद पसंद किया जाता है . ऐसे में इस तरह की रोक उनके लिए भी बड़ा झटका है.

Rahul Pandey

CCTV: कनाडा के भारतीय रेस्टोरेंट बॉम्बे भेल रेस्टोरेंट में धमाका, 15 लोग जख्मी

Previous article

SHOCKING: दो अधजली लाश से सन्न है इलाके के लोग, कोई कह रहा है कहीं सीरियल किलर तो नहीं

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami