टी वी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी पर बनी शार्ट फिल्म बॉयफ्रेंड ने दर्ज कराई शिकायत।

बालिक वधु की एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की मौत एक बार फिर चर्चा में है। इस बार चर्चा का विषय है उन पर बनाई गयी एक शार्ट फिल्म, जिसमे दावा किया जा रहा है की इस फिल्म के ज़रिये प्रत्युषा की मौत की सही वजह दुनिया जान पाएगी। लेकिन प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज किसी भी हालात में इसे रिलीज़ होने देना नहीं चाहते हैं।

गौरतलब है की प्रत्युषा की मौत के बाद राहुल पर ही उँगलियाँ उठी थी। ऐसे में उनके इस कदम से एक बार फिर ये सवाल पुछा जाने लगा है की आखिर फिल्म में ऐसी कौन सी बात है जो राहुल राज सिंह नहीं चाहते हैं की दुनिया जाने। इसके खिलाफ राहुल ने मुम्बई के वर्सोवा पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस फिलहाल उनकी शिकायत पर कानूनी सलाह ले रही है।

टी वी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की पहली बरसी पर उनकी दोस्त काम्या पंजाबी ने शॉर्ट फिल्म लाने की बात की थी। कमाया ने इस शॉर्ट फिल्म का प्रोमो भी लॉन्च किया है। काम्या के दावा है की फिल्म में वही दिखाया गया है जो उस वक्त प्रत्युषा की जिन्दगी में चल रहा था। और जो भी लोग देखेंगे वो प्रत्युषा की असली ज़िन्दगी का ही हिस्सा है। इस फिल्म में प्रत्युषा की ज़िन्दगी से जुडी कई समानताएं हैं, शार्ट फिल्म में प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड का नाम राहुल ही है जो उनके रियल बॉयफ्रेंड का नाम था। काम्या के मुताबिक़ इस शार्ट फिल्म का क्लाइमैक्स शूट होने से पहले ही प्रत्युषा ने सुसाइड कर लिया था।

वहीँ दूसरी तरफ रियल लाइफ बॉयफ्रेंड राहुल ने दावा किया है की इसे काल्पनिक तौर पर तैयार किया गया है ताकि उनके इमेज को खराब किया जा सके। वो किसी भी हालय में इसे रिलीज़ नहीं होने देंगे। इस पर रो के लिए अब प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर इस फिल्म को रिलीज ना करने देने की मांग की है। राहुल ने अपनी शिकायत में कहा है की काम्या फर्जी शॉर्ट फिल्म लाकर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रही है। ये काम्य की एक साज़िश का हिस्सा है। प्रत्युषा ने अपनी ज़िन्दगी से जुडी कोई भी बात उनसे नहीं छुपाई थी, उनका कहना है कि प्रत्युषा ने ऐसी कोई भी फिल्म शूट नहीं की थी।

काम्या पंजाबी के इस शॉर्ट फिल्म का नाम है ‘हम कुछ कह ना सके।’ यह शॉर्ट फिल्म लव एंगल में डिप्रेशन को लेकर बनाई गई है। इस फिल्म के जारी प्रोमो में प्रत्युषा कह रही, ‘अगर आज तुम गए तो फिर तुम मुझे देख ना पाओगे।’ वीडियो में प्रत्युषा काफी परेशान नजर आ रही हैं। इस वीडियो में काम्या भी नजर आ रही हैं, जो कह रहीं, ‘हर अश्क की अपनी एक दास्तां हैं…कुछ बह गए और कुछ रह गए।’


Close Bitnami banner
Bitnami