प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यूयॉर्क में हुई ऐसी हरकत, तस्वीरों में देखिए क्या है मामला?

हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ की नाकामयाबी से प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड करियर पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा है और अब उनकी झोली में है हॉलीवुड की दो और फिल्में. इन्हीं में से एक फिल्म ‘Isn’t it romantic ?’ की शूटिंग इन दिनों न्यूयॉर्क में चल रही है.

प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं इन तस्वीरों में प्रियंका ने गुलाबी रंग की एक डीप नेक ड्रेस पहनी हुई और उनके साथ अभिनेता एडम डिवाइन भी नजर आ रहे हैं लेकिन जो तस्वीरे सामने आई हैं वो हैरान करने वाली हैं.

दरअसल सीन कुछ इस तरह का है कि प्रियंका एक कॉफी टेबल पर बैठकर कुछ खा रही है और तभी खाना प्रियंका चोपड़ा के गले में अटक जाता है. इतने में अभिनेता एडम डिवाइन वहां पहुंचते हैं और प्रियंका को बचाने की कोशिश करते हैं. जिसके बाद प्रियंका उन्हें जिंदगी बचाने के लिए शुक्रिया कहती हैं.

प्रियंका इस फिल्म में एक योग दूत का किरदार निभा रही हैं. प्रियंका और एडम डिवाइन के साथ इस फिल्म में  रिबेल विल्सन और लिआम हेम्सवर्थ जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन स्ट्रौस श्कुलसन कर रहे हैं जबकि फिल्म की पटकथा एरिन कार्डिलो, डाना फॉक्स, कैटी सिल्बरमैन और पाउला पेल ने लिखा है.


Close Bitnami banner
Bitnami