रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’ का सामने आया वीडियो, साथ नजर आई सारा अली खान

बॉलीवुड की सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. आपको बता दें कि बहुत दिन से सिम्बा के लिए रणवीर को तो फाइनल कर लिया गया था. लेकिन उनकी लीड एक्ट्रेस के नाम से परदा नहीं उठाया गया था. जिसके बाद अब यह बात सामने आई है कि उनके के साथ और कोई नहीं बल्कि छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आएंगी. आपको बता दें कि सारा अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ से नहीं बल्कि ‘सिम्बा’ से अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

हाल ही में दोनों कलाकारों को एयरपोर्ट पर शूटिंग के लोकेशन पर जाते हुए देखा गया था. जहां रणबीर अकेले जा रहे थे वही सहारा के साथ उनकी मां अमृता सिंह को देखा गया. खबरों की मानें तो इस फिल्म का सेट हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में बनाया गया है. जैसे की रणवीर इस फिल्म में एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं, वहीं उनके साथ स्क्रीन शेयर करते हुए सारा किस किरदार में नजर आएंगी वह देखना खास होगा. आप इन शेयर की गई तस्वीर में देख सकते हैं कि कैसे रणबीर और सारा उनके डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोडयूसर करण जौहर एक साथ मौजूद हैं. वहीं उसी दौरान ली गई एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे रणवीर अपने फिल्म के डायलॉग को दोहराते हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें रोहित शेट्टी कह रहे हैं कि वह सिम्बा का डायलॉग क्यों बोल रहे हैं. तभी अचानक सारा की एंट्री होती है जिसमें वह कहते हुए नजर आ रही है क्या यह सेट सिंघम 3 का है. साथ ही आख़िर में आप देखेंगे कि कैसे करण जौहर आकर कहते हैं कि और भी मस्ती आपको देखने मिलेगी सिम्बा के सेट पर.

 


खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग 2 महीने में खत्म करने का शिड्यूल बनाया गया है. वहीं इसमें आपको रणवीर सिंह का मराठी लुक देखने मिलेगा. इतना ही नहीं जैसे की इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और इसके पहले वह सिंघम जैसी हिट फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं. जिसके वजह से माना जा रहा अहि कि फिल्म में रणवीर के साथ अजय देवगन भी कमियो करते नजर आएंगे.


Close Bitnami banner
Bitnami