इस साल दीप‍िका-रणवीर स्विट्जरलैंड में नहीं करेंगे शादी

पिछले कुछ समय से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के शादी करने की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसी खबरें भी आ रही हैं क‍ि ये कपल स्विट्जरलैंड में मई में शादी कर सकते हैं. पीपिंग मून के पास पुख्‍ता जानकारी है कि ‘पद्मावत’ और ‘बाजीराव मस्‍तानी’ के ये स्‍टार्स इस साल शादी नहीं करने जा रहे हैं. ये तय है क‍ि ये दोनों इस साल कतई शादी नहीं करेगें, पर हो सकता है ये कपल अगले साल शादी के बंधन में बंध जाए.

पीपिंग मून के करीबी सूत्र के मुताबिक, दीपिका और रणवीर फ‍िलहाल शादी के बारे में सोच रहे हैं. पर दोनों आजकल अपने कर‍ियर में बेहद व्‍यस्‍त हैं. तो इस साल शादी नहीं करेंगे.

इसके साथ ही रणवीर ने मैगजीन को द‍िए इंटरव्‍यू में ये खुलासा किया कि वे दीपिका से इस साल शादी नहीं करने जा रहे हैं. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा, ये सब अफवाहें हैं. जब तक मैं आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं करता तब तक ऐसी खबरें अफवाह ही हैं. मैं भविष्य बताने वाला नही हूं. ये नहीं बता सकता कि भविष्य में ये किस दिन होगा. उन्‍होंने आगे कहा कि इस समय हम दोनों ही अपने काम को लेकर बेहद व्यस्त हैं. इसके अलावा, दीपिका बैक पेन की तकलीफ से ठीक हो रही हैं. अगर भविष्य में शादी को लेकर कुछ भी होगा तो आप मुझे किसी टैरेस से चिल्लाते हुए ये ऐलान करते देखेंगे.

पिछले बार खबर मिली थी कि दीपिका और रणवीर सिंह डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं, लेकिन उनके परिवार वाले मुंबई में ही शादी करने की इच्छा रखते हैं. कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह के ज्यादातर रिश्तेदार मुंबई में ही रहते हैं और वे सभी रणवीर की शादी में शामिल होना चाहते हैं. कहा जा रहा है कि दीपिका और रणवीर की शादी साउथ इंडियन तरीके से होगी, जिसके लिए ताज लैंड्स एंड, सेंट रेजिस जैसे आलीशान वैल्यू के बारे में सोचा जा रहा है.

शादी के बाद शानदार रिसेप्शन पार्टी भी रखी जाएगी. खबर तो यह भी है कि दीपिका ने शादी की शॉपिंग शुरू कर दी है. 2 मार्च को दीपिका-रणवीर के परिवार के साथ लंदन गई थी, जहां सभी ने मिलकर शादी के लिए कपड़े और ज्वेलरी खरीदे हैं. दीपिका के साथ रणबीर के बॉडीगार्ड्स भी थे, इसीलिए कहा जा रहा है कि इस बार दीपिका के साथ लौटते वक्त बहुत ज्यादा सामान हो सकता है.

फिलहाल रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कॉमेडियन सुदेश लहरी, अली अजगर और टीवी एक्ट्रेस पूजा गौर भी नजर आएंगी. फिल्म में मुंबई की सड़कों, गलियों में रहने वाले रैपर्स की कहानी को दिखाया गया है.


Close Bitnami banner
Bitnami