सोशल मीडिया पर अचानक वायरल हो रहा है एक्ट्रेस रेणुका सहाणे का पोस्ट

कठुआ गैंगरेप ने देश को झकजोर कर रख दिया है। देश के कोने कोने से एक ही आवाज उठ रही की आरोपी को फांसी पर लटकाओं और नाबालिक पीड़िता को इन्साफ दिलाओं। आम लोगों के अलावा बॉलीवुड भी इस घटना से काफी आहात हुआ है। बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी सोशल मीडिया के जरिये अपन गुस्सा जाहिर करते हुए पीड़िता के लिए इन्साफ की मांग की। इन्ही स्टार में रेणुका सहाणे है। जिन्होंने इस घटना पर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया पर रेणुका सहाणे ने ऐसा कुछ लिख दिया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रेणुका ने लिखा है की रेप यानी इंसानियत की मौत है। और इसे अंजाम देने वालों से इंसानियत का दर्जा चीन लेना चाहिए।

रेणुका ने लिखा है कि पीड़ित का या रेपिस्ट का धर्म मायने नहीं रखता है। इसका कोई नतीजा नहीं है कि बलात्कारी कौन-से राजनीतिक दल से संबंध रखता है। रेप, इंसानियत के खिलाफ एक अपराध है, कोई भी धर्म या राजनीतिक पार्टी इंसानियत से बड़ी नहीं हो सकती। जो भी कोई रेप करता है वो इंसान नहीं होता। जो भी व्यक्ति रेप करने का प्लान करता है। उसे जीने का अधिकार नहीं”. रेणुका ने कहा है कि जो भी व्यक्ति नाबालिक से रेप करने कि सोचता है। , या मदद करता है और सबूतों को मिटाता हो उसे न तो जीने का हक़ है और न इस इंसान कहने का , ऐसे लोगों से इंसान कर दर्जा चीन लेना चाहिए।

मुझे इस बात कि हैरानी हो रही है। आज लोग एक रेप के आरोपी का समर्थन कर रहे है। रेप का मजाक न बनाये। ये लोग रेपिस्ट का समर्थन कर इंसानियत को मार रहे है। चाहे वो क्यों न राजनितिक पार्टी और धर्म से हो। रिप ह्यूमैनिटी।


Close Bitnami banner
Bitnami