Bollywood/FashionTop Stories

कास्टिंग काउच पर रिचा चड्ढा को घेर रहे हैं लोग, याद दिलाने लगे पुराने बयान

0

कास्टिंग काउच के अपने बयान पर सरोज खान पर चारो तरफा हमला हो रहा था। इस बीच उन्हें एक एक्ट्रेस का समर्थन मिला है। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कास्टिंग काउच पर कोरियोग्राफर सरोज खान के बयान का समर्थन किया है। ऋचा चड्ढा के मुताबिक लोग बिना वजह सरोज खान की कही बातों पर विवाद खड़ा करना चाहते हैं। सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर जो भी कहा था वो उनकी बेबाक टिप्पणी थी। सरोज खान ने कहा था कि कास्टिंग काउच लोगों को रोटी तो देती है। और ये हाल सिर्फ बॉलीवुड में नहीं है बल्कि हर कास्टिंग काउच हर छेत्र में व्यापत है। सरोज खान ने एक कार्यक्रम में कहा था कि यह कम से कम रोटी तो देती है बाद में खान ने इस बयान के लिए माफी मांग ली थी।

 

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक कार्यक्रम में कहा, “मैं समझती हूं कि लोग तिल का ताड़ बना रहे हैं, लोगों के बीच एक धारणा बन गई है कि बॉलीवुड में घटिया लोग होते हैं जो घटिया किस्म का काम करते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है, उनके कहने का मतलब यह था कि ऐसा हर इंडस्ट्री में होता है, सिर्फ बॉलीवुड को निशाना क्यों बनाया जा रहा है।”

 

लोग ऋचा चड्ढा के इस बयान के बाद लोग सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। लोग उन्हें ट्वीट कर उनके ही उस पुराने बयान याद दिला रहे हैं। एक यूजर ने लिखा क्या ये वही नहीं हैं, जिन्होंने फुकरे फिल्म के सिक्वल के दौरान कहा था कि कोई रहस्यमय शख्स उनसे कास्टिंग काउच के लिए फेवर मांग रहा था।

 

बॉलीवुड में आपका स्वागत है, पीआर स्टंट।” एक यूजर ने कहा, उन्होंने अपने फिल्म प्रमोशन के दौरान कास्टिंग काउच की बात उठाई थी, क्या ये फिल्म की पब्लिसिटी थी।

ऋचा चड्ढा पर निशाना साधते हुए एक यूज़र ने लिखा मैं उनकी प्रतिक्रिया से निशब्द हो गया हूं। एक ने तो लिखा है कि ऋचा हम भी कहते आ रहे हैं कि रेप हर देश में होते हैं आप किसी खास घटना को निशाना क्यों बनाती हैं।

VIDEO : सीडीआर लीक मामले में अब एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी से हुई घंटो पूछताछ

Previous article

” जीजी माँ ” के शो की शूटिंग में जले एक्टर दिशांक और तन्वी डोगरा

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami