पहली बार पापा सैफ के साथ बेटी सारा करेंगी स्‍क्रीन शेयर, मिली तीसरी फिल्‍म

सैफ अली खान की बेटी सारा इस साल बड़ा फिल्मी डेब्यू करने वाली हैं. इस साल उनकी एक नहीं बल्कि दो फिल्में रिलीज होंगी. पहले ‘केदारनाथ’ फिर ‘सिंबा’. अब खबर है कि वे तीसरी मूवी भी साइन करने वाली हैं. जो बहुत ही खास होने वाली है.

दरअसल, DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मूवी में पहली बार सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. सैफ फिल्मीस्तान के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ से इस सिलसिले में बातचीत कर रहे हैं. ये फिल्म पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी. मूवी में सैफ-सारा रील में पिता-बेटी का रोल करेंगे.

सूत्रों का कहना है कि नितिन कक्कड़ ने सारा को बेटी का रोल निभाने के लिए अप्रोच किया है. ये सारा-सैफ की पहली फिल्म साथ में होगी. दोनों को स्टोरी बहुत पसंद आई है और उन्होंने अपनी सहमति दे दी है. अब बस तारीख तय करती रहती है. सारा-सैफ ही नितिन की पहली पसंद थे.

सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत होंगे. इसे अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं. मूवी 28 नवंबर 2018 को रिलीज होगी. वहीं सारा की दूसरी फिल्म सिंबा इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी. इसमें उनके साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे.

Sara-Ali-Khan-Family-Photos-Father-

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब उनके पिता से उनके डेब्यू को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा,मैं अच्छा प्रोड्यूसर नहीं इसलिए सारा के लिए फिल्म नहीं बना सका.सारा ने मुझसे एक बार सवाल किया था कि पापा आप अपने प्रोडक्शन हाउस (इलुमिनाटी फिल्म्स)में मेरे लिए फिल्म क्यों नहीं बनाते?

saif-ali-khan-sara-

इस सवाल के जवाब में मैंने सोचा,मुझे ऐसा करने में बेहद ख़ुशी होती और साथ ही गर्व भी होता लेकिन मैं हर चीज परफेक्ट चाहता था और इससे कम कुछ भी नहीं.यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती.साथ ही मैं रियली में प्रोड्यूसर नहीं हूं और न ही इस एरिया में एक्सपर्ट हूं.ये सबके लिए करन जौहर जैसे लोग बिलकुल ठीक हैं,ऐसा मुझे लगता है.

मैंने फिल्में प्रोड्यूस करने की कोशिश की,मगर मैं नहीं कर पाया.मुझे एक पार्टनर की जरुरत है जो मेरी हेल्प करे.मैं ये अकेले बिलकुल नहीं कर सकता,मुझे बतौर प्रोड्यूसर डिसीजन लेना पसंद है लेकिन मैं पूरी तरीके से फुल टाइम इसमें टाइम नहीं दे सकता.


Close Bitnami banner
Bitnami