बच्चे को जबरन हग कराने को लेकर घिरे सलमान खान, लोग लगा रहे हैं फटकार

सलमान खान की इस हरकत को लेकर लोग बेहद नाराज़ हैं. लोग कह रहे हैं की सलमान को एक मासूम बच्चे को इस तरह का काम करने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए था जो वो नहीं करना चाहता था. सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ एक कैम्पेन शुरू हो गया है. लोग लिख रहे हैं की आप बॉलीवुड के दबंग होंगे लेकिन बच्चे से दबंगई अच्छी नहीं.

दरअसल सलमान अपनी फिल्म रेस 3 की टीम के साथ अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए गए थे. वहीँ सुपरस्टार सलमान खान ने एक बच्चे से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को जबरन हग कराय.जबकि बच्चा जैकलीन से गले मिलने से मना कर रहा था. फिर सलमान उसके पास गए और उसे जबरन एक्ट्रेस से गले मिलाया. सलमान ने बच्चे को मजाक में डांटते हुए कहा, “तेरा जैकलीन को हग करने का मन नहीं कर रहा! अबे, उधर ही रुक।” इतना ही नहीं, सल्लू इसके बाद जैकलीन को उसके पास लेकर पहुंचे. बच्चे को उन्होंने पीछे से पकड़ा और एक्ट्रेस से उसे हग कराया. इस वीडियो को खुद जैकलीन ने अपने सोशल पेज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसके बाद लोगों ने टि्वटर पर सल्लू की बुरी तरह क्लास लगा दी.

लोगों कहें लगे की बच्चा जैकलीन को हग नहीं करना चाहता था पर सलमान उस पर दबाव बनाते रहे एयर वहां मौजूद कई सेलिब्रिटी बैठकर हंस रहे थे. बच्चे ने इससे पहले सलमान से साफ मना भी किया था. लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस से उसे जबरन हग कराया. बच्चे के चेहरे से पता चल रहा है की वो वैसा नहीं करना चाहता जैसा की सलमान उससे करना चाहते हैं. अपनी अकड़ में बच्चे की असहमति का ख्याल नहीं रखा गया.


Close Bitnami banner
Bitnami