सलमान खान की इस को-स्टार को मिली जान से मारने की धमकी

सलमान खान के साथ फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस कुनिका सदानंद को अश्लील मैसेजेस और जान से मारने की धमकी मिली है. ये मैसेजेस और धमकी उन्हें बिश्नोई समुदाय ने भेजी है जिसके बाद कुनिका ने बिश्नोई समुदाय के खिलाफ मामला दायर किया है. 1998 से बिश्नोई समुदाय काला हिरण शिकार मामले के लिए सलमान खान का पीछा कर रहे थे. 5 अप्रैल को सलमान को 5 साल की जेल की सजा सुनाई गई थी. हालांकि, 7 अप्रैल को उन्हें जमानत पर रिहा किया गया है.

टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया के साथ हुई बातचीत में कुनिका ने कहा, ‘काला हिरण शिकार मामले पर टीवी पर बहस के दौरान, मैं सलाह दे रही थी कि सलमान को दंड देने के बजाय, बिश्नोई समुदाय को उसे एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल करना चाहिए और जमानत का विरोध नहीं करना चाहिए. उन्हें समुदाय के लिए काले रंग के ब्रीडों को, जंगल को गोद लेने जैसे कुछ काम करना चाहिए. पिछले हफ्ते ऐसे ही एक पैनल डिस्कशन पर मैंने कहा था कि बिश्नोई भी शिकारी हैं. मैं जोड़ना चाहती हूं कि जैसे मांसाहारी समुदायों में शाकाहारी भी हैं. इसी बीच एंकर ने मुझे रोक दिया था.’

बता दें कि चिंकारा शिकार मामले में पांच साल की सजा मिलने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जोधपुर सेन्ट्रल जेल में दो दिन बिताने पड़े. 7 अप्रैल को उन्हें जमानत मिल गई और मुंबई वापस लौट आए. यहां उनके हजारों फैन्स उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उन्हें देखने के लिए टकटकी लगाए कई घंटों तक खड़े रहे. सलमान फैन्स के इतने प्यार को देखकर अभिभूत हो गए. वह उस दौरान बालकनी में आये और सबको हाथ हिलाकर धन्यवाद दिया. सलमान ने 9 अप्रैल को फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल ट्वीट भी किया. आभार के आंसू,उन सबके लिए जो इस दौर में मेरे साथ रहे और कभी उम्मीद नहीं खोई.प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया. गॉड ब्लेस.

 

आपको बता दें कि इस मामले की सुनवाई के दौरान अर्पिता पल पल सलमान के साथ थीं.वह उनकी सगी बहन नहीं हैं लेकिन उससे भी बढ़कर हैं.दरअसल,अर्पिता को सलमान के पिता सलीम खान और दूसरी मां हेलन ने गोद लिया था.बताया जाता है कि अर्पिता अनाथ हैं और उन्हें बचपन में ही सलीम-हेलन ने गोद ले लिया था जिनको कोई संतान नहीं थी. तब से सलमान और उनका पूरा परिवार उन्हें जान से ज्यादा चाहते हैं. सलमान ने बढ़ी धूमधाम से अर्पिता की शादी तीन साल पहले दिल्ली के बिजनेसमैन के बेटे आयुष शर्मा से की थी.दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम आहिल है.


Close Bitnami banner
Bitnami