Bollywood/FashionTop Stories

काले हिरन के शिकार मामले में सलमान खान दोषी करार,बाकी आरोपी बरी

0

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान काले हिरन शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार दिया है. बस अबसे कुछ मिनटों में सलमान खान को सजा सुनाया जाएगा. इस मामले में अन्य आरोपी स्टार को कोर्ट ने बरी कर दिया था. जो जानकारी निकलकर सामने आ रही उसके मुताबिक सलमान खान को जुडिशल कस्टडी में ले लिया गया है. कोर्ट में इस वक़्त सलमान के सजज पर बहस हो रही है. सूत्रों की माने तो १५ से २० मिनट में सलमान खान को सजा सुनाया जाए गा. बता दे कि जैसे कोर्ट ने सलमान को दोषी करार दिया वैसे सलमान के आँखों में आँशु आ गया था.जिस वक़्त उन्हें दोषी करार दिया गया था उस समय कोर्ट में सलमान कि बहार अलवीरा और अर्पिता भी मौजूद थी.

अगर सलमान खान को तीन साल से काम सजा मिलती है तो उन्हें तुरंत जमानत दे दिया जाएगा. अगर तीन साल से अधिक सजा कोर्ट उन्हें सुनाती है तो जेल भी जाना पद सकता है.वही सलमान के वकील का कहाँ है अगर कोर्ट सलमान को तीन साल से ज्यादा सजा सुनाती है तो हम इस ऊपरी कोर्ट का दरवाजा खटखटाएं गे

28 मार्च को इस मामले कोर्ट में अंतिम बहस हुई थी। उस दिन फैसला सुरक्षित रखते हुए कोर्ट ने 5 अप्रैल को फैसला सुनाने का निर्णय लिया था।

Rahul Pandey

सलमान पर फैसला आज , जायेंगे जेल या फिर मिलेगी बेल?

Previous article

प्यार में नकाम सिरफिरे आशिक ने महिला को उतारा मौत के घाट

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami