Bollywood/FashionTop Stories

Video : सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है देखकर थिएटर में जमकर झूमे फैंस,बुलानी पड़ी पुलिस

0

सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है परदे पर रिलीज़ हो गई है। वही कोल्हापुर के पद्मा थिएटर में अपने चहेते सुपरस्टार की फिल्म देखने गए फैंस सलमान खान को देखकर जमकर झूमे और हंगामा किया। सलमान खान को फिल्म में देखकर उनके फैंस थिएटर के स्टेज पर चढ़कर जमकर डाँस किया। सलमान को देखकर उनके फैंस इतने उतावले हो गए थे की मानों सलमान उनके सामने ही खड़े है। फिल्म के दौरान फैन्स के हंगामे और डाँस का एक वीडियो भी सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक कोल्हापुर के पद्मा थिएटर में नाइट शो के खत्म होने से पहले फैन्स थिएटर स्क्रीन के सामने बने प्लेटफार्म पर चढ़ गए और तब तक नाचते रहे जब तक फिल्म का एंड सांग खत्म नहीं हो गया। कई फैन्स तो अपनी कुर्सियों पर भी चढ़ गए और जमकर हंगामा किया। पूरी फिल्म के दौरान जब-जब सलमान नजर आते तालियों और सीटियों से सिनेमाघर गूंज उठता। जैसे ही टाइगर का मुंह खुलता है और डायलॉग आता है, “शिकार तो सब करते हैं। लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता।” पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज जाता है।

उसके बाद तो जैसे फैन्स के जोश का तूफान थमने का नाम ही नहीं लेता है। सलमान जितना फिल्म गरजते हैं, उसकी दहाड़ सिनेमा घर में गूंजती है। फिल्म में देखने वालों में युवाओं का जमावड़ा माहौल को और भी हंगामाखेज बना रहा था। हर डायलॉग पर सीटी, भाईजान की हर अदा पर ताली और फिर कैटरीना के आने पर कई फैन्स चुटकी लेने से बाज नहीं और ‘भाभी…भा…’ चिल्लाने लगे, पूरे माहौल को ही बदल देने का काम कर देते थे।

हंगामा बढ़ता देख बुलानी पड़ी पुलिस

सलमान के फैंस ने थिएटर में इतना हंगामा किया की उन्हें काबू करने के लिए थिएटर मालिक को पुलिस और प्राइवेट सिक्योरिटी गॉर्ड को बुलाना पड़ा। पुलिस के आने बाद तब जाकर सलमान खान के फैंस शांत हुए और थिएटर के बाहर निकले। लेकिन थिएटर मालिक ने किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। इस लिए पुलिस ने सलमान के किसी भी फैंस के ऊपर कलार्यवाही नहीं की है। थिएटर में हंगामा करने वाले सभी सलमान खान फैन्स क्लब के सदस्य बताए जा रहे हैं। सभी ने सलमान की कंपनी बींग ह्यूमन की टीशर्ट पहनी हुई थी।

पुणे में फैन्स ने निकाली कार रैली

सिर्फ कोल्हापुर में ही नहीं महाराष्ट्र के अलग-अलह शहरों में फैन्स अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेशन कर रहे हैं। शुक्रवार को पुणे में सलमान खान के फैन्स ने कार रैली निकाल कर ‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज को सेलिब्रेट किया।

Excluisve : खूबसूरती की आड़ में इस महिला ने बड़ों बड़ों कंगाल कर दिया है

Previous article

मुंबई : चलती टैक्सी में 32 वर्षीय महिला से गैंग रेप, आरोपी गिरफ्तार

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami