Bollywood/FashionTop Stories

सलमान खान के साथ जैकलीन ने कश्मीर की ठंड में लगाई आग, देखिए तस्वीर

0

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान और उनकी खास दोस्तों मेसे एक जैकलीन फर्नांडिस फिलहाल कश्मीर के सर्द मौसम में हॉटनेस का तड़का लगा रहे है. दरअसल मिल रही खबरों के मुताबिक, सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ के लिए एक हॉट गाने की शूटिंग कर रहे हैं. आपको बता दें कि इसका सबसे बड़ा सबूत जैकलीन द्वारा उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की गई उनकी तस्वीर है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जहां जैकलीन ठंड में कांप रही हैं, वहीं सलमान हमेशा की तरह अपने हॉट अंदाज में नजर आ रहे हैं .

तस्वीर में आप जैकलीन को कंबल और जैकेट में लिपटे हुए देखेंगे, साथ ही उनके हाथ में ठंड से बचने के लिए एक गर्मा-गर्म कप देख सकते हैं. वहीं दूसरी तरफ सलमान खान उनके पास खड़े हैं, लेकिन हमेशा की तरह अपने शर्टलेस अवतार में सलमान कश्मीर की ठंड में अपने हॉटनेस का तड़का लगा रहे हैं. तस्वीर को देख आप भी हॉटनेस का अंदाजा लगा सकते हैं . जिसका सबसे बड़ा सबूत खुद तस्वीर के निचे जैकलीन द्वारा लिखी हुई लाइन है, ‘टू हॉट तो हैंडल’. अब देखना या है कि इस फिल्म का यह गाना कितना कमाल यानी हॉट होने वाला है.

फिलहाल मिली खबरों के मुताबिक, सलमान खान अगले हफ्ते कश्मीर से वापस अजएंगे. वहीं दूसरी तरफ सलमान, जैकलीन और उनकी पूरी ‘रेस 3’ की टीम फिलहाल आने वाले दो से तीन देनों तक श्रीनगर में शूटिंग में व्यस्त होने वाली है. आपको बता दें कि ‘अल्लाह दुहाई’ गाने के कुछ सीन की शूटिंग लेह जाने से पहले लदाख में शूट होने वाली है. वहीं आगे की शूटिंग लेह में की जाएगी.

अब बात करें सलमान खान की इस फिल्म के गाने की तो इसके साउंडट्रैक में ‘रेस’ सीरीज के दो गाने यानी ‘अल्लाह दुहाई है’ और ‘पार्टी ऑन माय माइंड’ के अलावा और दो गाने लिए गए हैं. वहीं सूत्रों से यह भी खबर आ रही है कि जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल के अलावा डेज़ी शाह भी सलमान खान के साथ लेह में जल्द शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

मदरसे में रेप : रवीना टंडन को ट्रोल कर रहे थे लोग कट्टरपंथी विचारधारा वालों को मिला जवाब

Previous article

शादी , धोखा और हत्या ,पत्नी ही निकली शिवसेना नेता की कातिल

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami