कारगिल में बाइक से निकले सलमान खान, जैकलीन दिखीं बैकसीट पर

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान के फैन्‍स को पता है कि आजकल श्रीनगर में ‘रेस 3’ की शूट‍िंग कर रहे हैं. सलमान, जैकलीन और उनकी पूरी ‘रेस 3’ की टीम फिलहाल आने वाले दो से तीन दि‍नों तक श्रीनगर में शूटिंग में व्यस्त होने वाली है. आपको बता दें कि ‘अल्लाह दुहाई’ गाने के कुछ सीन की शूटिंग लेह जाने से पहले लदाख में शूट होने वाली है. वहीं आगे की शूटिंग लेह में की जाएगी.हाल ही में कारगिल से एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान जैकलीन को बाइक पर घुमाते नजर आ रहे हैं.

फिल्म राइटर सबीना लाम्बा ने शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. फिलहाल मिली खबरों के मुताबिक, सलमान खान अगले हफ्ते कश्मीर से वापस आ जाएंगे. वहीं दूसरी तरफ सलमान, जैकलीन और उनकी पूरी ‘रेस 3’ की टीम फिलहाल आने वाले दो से तीन दि‍नों तक श्रीनगर में शूटिंग में व्यस्त होने वाली है. आपको बता दें कि ‘अल्लाह दुहाई’ गाने के कुछ सीन की शूटिंग लेह जाने से पहले लदाख में शूट होने वाली है. वहीं आगे की शूटिंग लेह में की जाएगी.

अब बात करें सलमान खान की इस फिल्म के गाने की तो इसके साउंडट्रैक में ‘रेस’ सीरीज के दो गाने यानी ‘अल्लाह दुहाई है’ और ‘पार्टी ऑन माय माइंड’ के अलावा और दो गाने लिए गए हैं. वहीं सूत्रों से यह भी खबर आ रही है कि जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल के अलावा डेज़ी शाह भी सलमान खान के साथ लेह में जल्द शूटिंग शुरू करने वाले हैं.फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी.


Close Bitnami banner
Bitnami