पुलिसवालों पर टीवी सीरीज बनाएंगे सलमान, क्‍या सोहेल को करेंगे कास्‍ट?

आपने सलमान खान को कई बार पुल‍िस का किरदार न‍िभाते देखा होगा. ‘दबंग’ में सलमान खान ने अपने फैन्‍स का द‍िल जीत लिया है. अब ऐसी खबर है कि सलमान अब एक और टीवी शो प्रड्यूस करने का प्लान कर रहे हैं.

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक सलमान अब मुंबई के पुलिसवालों की कहानी टीवी पर दिखाना चाहते हैं. सलमान ने खुद 2004 में आई फिल्म ‘गर्व: प्राईड ऐंड ऑनर’ में एक पुलिस वाले का रोल किया था. इसके बाद वह ‘दबंग’ में रॉबिनहुड जैसे पुलिसवाले के रोल में नजर आए थे. सूत्रों के मुताबिक सलमान खान अभी टीवी शो ‘दस का दम’ में व्यस्त हैं. यह शो जून में टीवी पर आएगा. खबर है कि पुलिसवाले शो के लिए जल्द ही कास्टिंग शुरू की जाएगी. इस साल के अंत तक शो के पर्दे पर आ जाने की उम्मीद है.

प‍िछले साल ऐसी चर्चा थी कि अभिनेता सलमान खान जल्द ही गामा पहलवान की जिंदगी पर आधारित एक टीवी सीरीज लेकर आ रहे हैं. इस टीवी सीरीज में गामा पहलवान की भूमिका कोई और नहीं बल्कि सलमान के भाई सोहेल खान निभाएंगे. टीवी सीरीज का पायलट एपिसोड एक टीवी चैनल को सौंप भी दिया गया है.

गामा पहलवान दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पहलवानों में से एक थे. गामा का परिवार पहले से ही पहलवानी से जुड़ा था. महज दस साल की उम्र में गामा ने पहलवानी शुरू कर दी थी. गामा ने 17 साल की उम्र में ही पाकिस्तानी पहलवान रहीम बख्श सुल्तानी बाबा जैसे नामी पहलवान के साथ ड्रॉ मैच खेलकर सभी को चौंका दिया था. बाद में दोबारा जब गामा पहलवान और सुल्तानी बाबा के बीच मुकाबला हुआ तो गामा ने उन्हें हरा दिया.

 

peepingMoon


Close Bitnami banner
Bitnami