ये क्या! सलमान खान के घर नहीं विराजेंगे गणपति बप्पा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान उन सेलेब्स में शामिल हैं जो गणपति बप्पा का सेलिब्रेशन अपने घर पर धूम-धाम से सालों से करते आ रहे हैं। गणेश उत्सव के दौरान सलमान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट का नजारा देखते ही बनता है। पिछले 14 सालों से धूमधाम से गणेश चतुर्थी का आयोजन करने वाले सलमान खान के घर इस साल बप्पा नहीं विराजेंगे।

ये बात सभी जानते हैं कि सलमान खान गणपति बप्पा को पूजते हैं। एक बार उन्होंने कहा भी था कि उनकी भगवान गणेश में गहरी आस्था है क्योंकि बप्पा ने उन्हें हर संकट से बाहर निकाला है, तो फिर आखिर क्या हुआ है कि इस साल सलमान गणेश जी के घर बप्पा नहीं आएंगे?

दरअसल, इस साल गणेश भगवान सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर विराजेंगे, जिसके बाद ये फैसला किया गया कि पूरा परिवार अर्पिता के घर ही गणेश चतुर्थी के मौके पर पूजन करेगा। मालूम हो कि, गैलेक्सी अपार्टमेंट में अर्पिता ने ही गणपति पूजा की शुरुआत की थी, जिसके बाद हर साल सलमान के घर धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई जाने लगी।

इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी सलमान अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर गणपति पूजन में शामिल होंगे या नहीं? इस बात की जानकारी नहीं है। पिछले साल ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण वे गणेश पूजन में शामिल नहीं हो पाए थे।

बता दें, फिलहाल सलमान आबू दाबी में ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है। फिल्म में वे कैटरीना कैफ के साथ रोमांस और एक्शन करते दिखाई देंगे।


Close Bitnami banner
Bitnami