SHOCKING: इस एक्टर की घर के अंदर मिली लाश, शोक में इंडस्ट्री

पॉपुलर टीवी शो ‘दिल मिल गए’ में जिगनेश का रोल निभाने वाले एक्टर करण परांजपे का 25 मार्च को उनके घर में निधन हो गया. महज 26 साल की उम्र में वे दुनिया को अलविदा कहकर चले गए.

खबरों की मानें तो करण को नींद में हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. करण अपनी मम्मी के साथ रहते थे. सुबह करीब 11 बजे उनकी मां ने उन्हें घर में मृत हालत में पाया.

Image may contain: 16 people, people smiling

करण अपने पेरेंट्स की इकलौती संतान थे. उनकी मौत की खबर जानकर सभी सदमे में हैं. टीवी एक्टर करन वाही भी दुखी हैं. शो ‘दिल मिल गए’ में दोनों ने साथ काम किया था. इंस्टाग्राम पर करण परांजपे की मौत पर दुख जताते हुए उन्होंने लिखा, प्रिय जिग्स तुम बहुत याद आओगे.

दिल मिल गए के अलावा करण परांजपे ने संजीवनी सीरियल में काम किया था. ‘दिल मिल गए’ शो में करण के करेक्टर को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस शो से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके बाद करण परांजपे कई टीवी सीरियल्स से बतौर क्रिएटिव हेड जुड़े हुए थे.

बता दें कि छोटे परदे पर आने वाला टीवी शो दिल मिल गए करीब 3 साल तक चला था. इस शो में करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विगेंट की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था. करण ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद करण वाही ने इस शो में एंट्री ली थी.


Close Bitnami banner
Bitnami