Bollywood/FashionTop Stories

आखिर कौन से हैं श्रीदेवी की मौत से जुड़े 5 अनसुलझे सवाल

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की दुबई में हुई मौत के बाद से ही कई सवाल उठने लगे हैं। जिनके जवाब हर कोई जानना चाहता है। जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है उसके मुताबिक़ मौत की वजह शराब पीकर बाथटब में गिरना बताया गया है। जिसके बाद आनन फानन में दुबई पुलिस ने पूरी तफ्तीश सरकारी वकील के हवाले कर दिया है। जिसके बाद से ही सरकारी वकील अपने सहयोगियों के साथ मिलकर इस मौत से जुडी हर कड़ी को जोड़ने में लगे हैं। वो इस बात को लेकर इत्मीनान हो जाना चाहते हैं की ये मौत महज़ हादसा ही है।

बोनी कपूर का साथ देने के बेटा अर्जुन कपूर दुबई रवाना, बेटी ख़ुशी का बयान भी होगा दर्ज

दुबई पुलिस भी श्रीदेवी के मौत को लेकर कई एंगल से जांच कर रही है। पुलिस भी श्रीदेवी मौत मामले से जुड़े उन 5 सवाल का जवाब पता लगाने में जुटी है जो सभी के जहन में उठ रहे हैं।

श्रीदेवी की मौत से जुड़े है ये 5 बड़े सवाल !

#1. जब ये सब हुआ तो होटल के कमरा नंबर 2201 में बोनी कपूर के इलावा कोई और भी था ? या बोनी किसी के साथ संपर्क में थे ? जब बोनी ने श्रीदेवी को बेहोशी की हालत में देखा और पुलिस को सूचित किया था, उस दौरान होटल के कमरे में क्या-क्या हुआ?

#2. आखिर श्रीदेवी की मृत्यु का सही समय क्या था? क्यों बोनी का जवाब और ऑटोप्सी रिपोर्ट में वक़्त अलग अलग है ?

#3. क्या दुबई पुलिस ने बोनी के मोबाइल की जांच की है ? जब पुलिस होटल के कमरे में पहुंची तो क्या उन्हें शराब की बोतल या किसी तरह की कोई दवाई मिली थी

#4. खुद बोनी कपूर ने अपने दिए बयान में ये बताया है कि श्रीदेवी बाथरूम के टब में उन्हें बेसुध हालत में 5.30 बजे मिलीं थी ( दुबई के टाइम के मुताबिक ) तो फिर डॉकटर को कितने बजे बुलाया गया और वो कब उन्हें लेकर अस्पताल निकले ?

#5. जब उन्होंने बाथरूम खोला था तो क्या दरवाज़ खुला था ? अगर नहीं तो तोडा गया होगा या फिर होटल के कर्मचारियों की मदद से खोला गया, क्या पुलिस ने इस बाबत गहन जांच की थी ?

बोनी कपूर का साथ देने के बेटा अर्जुन कपूर दुबई रवाना, बेटी ख़ुशी का बयान भी होगा दर्ज

Previous article

दुबई पुलिस का बड़ा बयान जब तक तफ्तीश पूरी नहीं हो जाती, पार्थिव शरीर को रिलीज़ करना मुश्किल

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami