Bollywood/FashionTop Stories

अभिनेता जीतेन्द्र पर यौन शोषण का आरोप, शिकायत दर्ज

0

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र पर यौन शोषण का आरोप लगा है। ये आरोप उनके कजिन ने लगाया है। कजिन ने अभिनेता पर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ हिमाचल प्रदेश के शिमला के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। और जल्द से जल्द उनपर कार्यवाई करने की मांग की। जीतेन्द्र के कजिन ने उनपर आरोप लगाया है कि जब वो 18 साल की थी तभी उनके साथ अभिनेता ने गंदी हरकत की थी तब अभिनेता जीतेन्द्र २८ साल के थे। जितेंद्र की कजिन ने अपने माता-पिता के निधन के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करने का फैसला किया था, क्योंकि उनके माता-पिता को एक्टर की यह हरकत जानकर दुख होता।

पीड़‍िता ने अपनी श‍िकायत में खुलासा किया कि मैं जब 18 साल की थी तब जितेंद्र ने मेरे पापा से कहा कि वो मुझे फिल्म शूट पर लेकर जा रहे हैं। जहां पर एक्टर ने इस गंदी हरकत को अंजाम दिया। इस घटना के बाद वह कई सालों तक स्तब्ध रहीं। इस वारदात का उनके दिमाग पर गहरा असर हुआ। पीड़ित के अनुसार, जितेंद्र एक नामी एक्टर हैं, उनकी अमीर लोगों और नेताओं से अच्छे रिलेशन ।

आपको बता दें कि जितेंद्र बॉलीवुड के पॉपुलर एक्‍टर हैं, इसके साथ ही बालाजी टेलिफ‍िल्‍म्‍स के चेयरमैन भी हैं। उन्‍होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्‍में दी हैं. जितेंद्र की शादी शोभा कपूर से हुई है उनके दो बच्‍चे एकता कपूर और तुषार कपूर हैं।

Rahul Pandey

मुंबई एयरपोर्ट ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, 24 घंटे में कराई 980 फ्लाइट्स की लैंडिंग और डिपार्चर

Previous article

Pari Teaser : डराने को तैयार अनुष्का शर्मा, अपने रिस्क पर देखें Video

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami