Bollywood/FashionGalleryPage 3Social Per HitTop Stories

सुहाना खान ने की दोस्तों के सतत संग स्विमिंग पूल में मस्ती वाली फोटो खूब वायरल , फैंस पूछ रहे हैं

0

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और डिजाइनर गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह जब भी अपनी फोटोज शेयर करती हैं, पलक झपकते ही वायरल होने लगती हैं.

हाल ही में सुहाना खान ने अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर वह हल्के ग्रीन कलर की ड्रेस पहने घर के टेरेस पर पोज देती नजर आईं. इसके अलावा इनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह बलून्स संग खेलती नजर आई थीं.

सुहाना खान इस समय न्यूयॉर्क में हैं और पढ़ाई कर रही हैं. दोस्तों संग इन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. अब सुहाना खान की एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी गर्ल गैंग संग स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

सुहाना खान की फ्रेंड्स अलाना मार्केल और प्रियंका केड़िया ने ये फोटोज शेयर की हैं. अलाना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “उफ्फ… यह सीन.” इसके साथ ही उन्होंने ड्रम इमोजी भी बनाई हैं. सुहाना खान ने कॉमेंट करते हुए हार्ट इमोजी बनाई हैं.

फोटो में मौजूद गर्ल्स ने भी कॉमेंट किया है. बता दें कि सुहाना खान कुछ समय पहले ही न्यूयॉर्क वापस लौटी हैं. पिछले साल से वह कोविड-19 के चलते मुंबई में पेरेंट्स और भाइयों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही थीं.

पिता शाहरुख खान के नक्शेकदम पर सुहाना खान भी चलना चाहती हैं. वह भी एक्टिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं. इन्होंने लंदन 2018 में कई प्ले किए थे. इसके अलावा यह शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में भी नजर आई थीं.

एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपने बच्चों के लिए कहा था कि अगर वह फिल्म इंडस्ट्री में आना चाहते हैं तो इससे पहले उन्हें काफी ट्रेनिंग की जरूरत है. सुहाना को अभी तीन से चार साल एक्टिंग सीखने की जरूरत है, अगर वह एक्टर बनना चाहती हैं तो.

शाहरुख खान ने आगे कहा कि मैं जानता हूं इंडस्ट्री के कई मेरे दोस्त यह महसूस करते हैं कि मेरे बच्चे कल से ही एक्टिंग शुरू कर दें, लेकिन मेरा मानना है कि उन्हें अभी सीखने की जरूरत है.

SOURCE: AAJ TAK

बॉलीवुड फिल्मों का अनाप शनाप रिव्यु करने वाले KRK पर भाई ने ठोक दिया मुक़दमा, फिल्म राधे का किया था निगेटिव रिव्यू

Previous article

Yaas Cyclone ने ओडिशा और बंगाल में मचाया कहर, तटीय कस्बों और गांवों में घुसा पानी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami