शाहरुख खान के दफ्तर पर बीएमसी ने चलाया हथौड़ा

बृहनमुंबई महानगरपालिका ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के एक दफ्तर पर हथौड़ा चलाया है। बीएमसी ने ये कार्यवाही शाहरुख के गोरेगांव स्थित रेड चिलीज के दफ्तर पर की है। आरोप है कि रेड चिलीज द्वारा इमारत के चौथे मंजिल पर 2000 स्क्वायर फुट पर अवैध निर्माण कार्य किया गया है। जिसकी शिकायत मिलने के बाद बीएमसी ने ये कार्यवाही की है।

गोरेगांव पक्षिम के स्वामी विवेकानंद रोड पर डीएलच पार्क के एन्क्लेव इमारत के चौथे मंजिल पर शाहरुख के रेड चिलीज का दफ्तर है। रेड चिलीज की टीम द्वारा इस इमारत के ओपन टेरेस को एक्रोच करके कैफेटेरिया बनाया गया था। जिसकी शिकायत मिलने के बाद बीएमसी के उपायुक्त किरण आचरेकर के मार्गदर्शन के बाद बीएमसी के पी दक्षिण विभाग ने इस तोड़क कार्यवाही को अंजाम दिया है।

ये कोई पहली दफा नही है कि बीएमसी ने किसी सेलिब्रिटी के घरपर या दफ्तर पर इस तरह की कार्यवाही की हो इसके पहले भी कॉमेडियन कपिल शर्मा के वर्सोवा स्थित बंगले को बीएमसी ने सील्ड कर दिया था।

इस कार्यवाही के बाद रेड चिलीज द्वारा जारी किये गए बयान में कहा गया है ये प्रॉपर्टी रेड चिलीज VFX  का है ये गलत है, हम इस प्रॉपर्टी के मालिक नहीं है किरायेदार है। बीएमसी जिसे कैफेटेरिया कह रही है। दरअसल वह जगह बिल्डिंग का ओपन सीटिंग स्पेस था। जहाँ पर रेड चिलीज के कर्मचारी घर का लाया हुआ खाना खाते थे। वहां पर कोई भी कैंटीन नहीं था। जिसे बीएमसी ने कैंटीन बता कर तोडा है वहां पर एनर्जी सेविंग सोलर पैनल था। जो पुरे रेड चिलीज को बिजली मुहैया कराती थी।


Close Bitnami banner
Bitnami