Bollywood/FashionTop Stories

अब शिवसेना-एमएनएस के निशाने पर आए कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर मिल रही धमकी

0

देश में भले ही अच्छे दिन आने की बात कही जा रही है। लेकिन कपिल शर्मा के बुरे दिन ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कपिल ने इस बार सीधे शिवसेना और महाराष्ट्र नव निर्माण सेना से पंगा ले लिया है। अब उन्हें खुलेआम धमकियाँ मिल रही है। लोग उन्हें दो टके का और चंद रुपयों में बिकने वाला कह रहे हैं। इतना ही नहीं MNS के नेता लगातार कपिल से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिल रहा है।

Video :

दरअसल कपिल शर्मा की इस पंगे की वजह है उनके द्वारा दुबई में पाकिस्तान सुपर लीग के लॉन्चिंग सेरेमनी में परफॉर्म करना। बस यही बात लोगों को बेहद नागवार गुज़री है। इसके बाद से कपिल को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। उनके इस हरकत से भारत में फैंस काफी नाराज़ हो गए हैं। तो दूसरी तरफ कपिल के इस हरकत के बाद शिवसेना और एमएनएस आग बबूला हो गई है। दोनों ने ही कड़ा विरोध करते हुए कपिल से सवाल पुछा है की क्या उन्हें भारत में किसी तरह की कोई तकलीफ थी उन्हें पाकिस्तान तक जाना पड़ा। क्या कपिल ये भूल गए हैं की जिस पाकिस्तान के लिए वो परफॉमेंस दे रहे हैं उसी के नापाक हरकत की वजह से हमारे सैंकड़ो सैनिक शहीद हो चुके हैं।

क्या कहा शिवसेना और MNS ने ?

शिव सेना नेता अनिल परब ने कहा कि, ‘कपिल शर्मा ने पैसों के खातिर बेहद घटिया हरकत की है। उन्होंने भारत के सम्मान को बेचा है। कपिल जैसे लोगों के लिए देश मायने नहीं रखता वो सिर्फ पैसा कमाना चाहते हैं। वहीँ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना नेता अमय खोपकर के मुताबिक, कपिल को शर्म आनी चाहिए। आज बॉर्डर पर इतना तनाव है, पाकिस्तान अपने कायरतापूर्वक हरकत से बाज़ नहीं आ रहा है और वो पैसों के लिए ये सब कर रहे हैं। अब तक मैं उसका फैन था लेकिन अब नहीं।

 

सामने आया MNS नेता के गुंडागर्दी का एक वीडियो,टैक्सी ड्राइवर से लगवाई उठक बैठक

Previous article

पुणे में टला बड़ा हादसा ट्रेन के एसी डिब्बे में लगी आग

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami