Bollywood/FashionPage 3Social Per HitTop StoriesTrending News

SHOCKING : अनुराग कश्यप ने कहा मेरा भी यौन शोषण हो चूका है

0

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने कहा है कि की सिर्फ लड़कियां यौन शोषण का शिकार नहीं होती बल्कि लड़कों को भी इसका शिकार होना पड़ता है. लेकिन इसके खिलाफ आवाज़ उठाने की हिम्मत न तो लड़की में होती है और न ही कोई लड़का कुछ कहना चाहता है. मैं भी ऐसे स्तिथि से गुज़र चूका हूँ और तब मैं भी खामोश था.

अनुराग के मुताबिक जब वो महज़ 19 साल के थे तब उन्होंने इस बारे में बात की थी क्योंकि उनके साथ भी ये हो चुका है. जब मैं 19 साल का था, मैंने यौन उत्पीड़न के बारे में बात की थी क्योंकि मैं इससे गुजर चुका था. जब मुझे इस बारे में बात करना था तो मैंने किया था…बहुत समय पहले. जब आमिर खान ने मुझे अपने शो में बुलाया था तब भी मैंने आवाज़ उठाई थी,शो में मैंने इस बारे में बात की थी. लेकिन अब मैंने बोलना छोड़ दिया है क्योंकि अभी किसी को आंदोलन से मतलब नहीं है. सबको हैडलाइन चाहिए.

पिछले साल हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी विनस्टीन के विरोध में #MeToo कैम्पेन की शुरुआत हुई थी. कई हॉलीवुड सेलेब्स ने सामने आकर हार्वी पर इल्जाम लगाया था, लेकिन बॉलीवुड से ज्यादा लोग अभी इस मामले पर सामने नहीं आए हैं. कुछ ही लोगों ने इंड्स्ट्री में हो रहे कास्टिंग काउच पर बोला है, लेकिन बिना किसी का नाम लिए हुए.

 

with PTI inputs

md afzal

अदालत ने एक्टर राजपाल यादव को छह महीने की सजा और,1.60 करोड़ का जुर्माना

Previous article

सट्टेबाजी को लेकर मिताली राज से आईसीसी ने किया सवाल

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami