Bollywood/FashionTop Stories

SHOCKING: कपिल शर्मा को लेकर ऑन स्क्रीन बीवी का बड़ा खुलासा

0

देशभर में कॉमेडी आइकन बन चुके कपिल शर्मा का करियर सबसे मुश्किल दौर में है. उनको लेकर तमाम तरह की चर्चाओं और अफवाहों का बाजार गर्म है. ये तो सभी को पता है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. कपिल शर्मा आए दिन एक नए विवाद में फंसते जा रहे हैं, पहले कपिल ट्विटर में गाली-गलौच, फिर एक वेबपोर्टल के एडिटर को फोन कर धमकाना और गाली देना और फिर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड और उसी एडिटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के कारण मीडिया हेडलाइंस में बने रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके शो को एक महीने के लिए सस्पेंड भी कर दिया है. कपिल के कई साथी उनके सपोर्ट में खड़े हुए हैं और उन्हें बीमार बता रहे हैं.

हाल ही में उन्होंने ‘फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा’ के साथ सोनी टीवी पर वापसी की थी. लेकिन हाल ही में एक वेबसाइट के एडिटर के साथ गाली गलौज से पैदा हुए विवाद के बाद कपिल के नए शो की शूटिंग बंद कर दी गई है.

अब कपिल की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड सुमोना चक्रवर्ती ने उनका नए शो ना चलने की वजह बताई है.एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या कपिल का शो फिर से शुरू होने पर वे उसका हिस्सा होंगी. इसपर उन्होंने कहा, हा, मैं उनकी लकी चार्म हूं. वहीं सुमोना ने कपिल की सेहत के बारे में कोई बयान नहीं दिया.

आपको बता दें कि ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल की बीवी और गर्लफ्रेंड के किरदार में सुमोना को खूब पसंद किया गया था. खासकर कपिल और सुमोना के बीच खट्टी-मीठी नोक-झोक को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Viral Photo: जींस के नाम पर सिर्फ जेब और ज़िप, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Previous article

SHOCKING: लोगों को मुर्ख बना रही है असम सरकार, प्रियंका चोपड़ा नहीं डुप्लीकेट है ब्रैंड एम्बेस्डर

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami