SHOCKING: कॉमेडियन भारती सिंह ने किया चौंकानेवाला खुलासा, जन्म से पहले मां करने जा रही थी ये काम

कॉमेडियन भारती सिंह ने राजीव खंडेलवाल के चैट शो जज्बात में एक बहुत ही चौंकानेवाला खुलासा किया. शो में भारती ने बताया कि कैसे जन्म से पहले उनकी मां गर्भपात कराना चाहती थीं.

दरअसल, बातचीत में राजीव ने कहा कि उनकी सफलता देखकर मां को उनपर बहुत गर्व होगा. राजीव की बात से तो भारती सहमत हुई, साथ ही यह भी बताया कि उनकी मां उन्हें जन्म नहीं देना चाहती थीं. भारती ने बताया कि जब मेरी मां गर्भवती थी तो आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण वह अबॉर्शन कराना चाहती थीं लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और आज वो मुझपर बहुत ही गर्व करती हैं. मुझे याद है मेरी एक परफॉर्मेंस से पहले मां को ICU में भर्ती कराया गया था. मैं परफॉर्म नहीं करना चाहती थी लेकिन मेरी मां ने मुझे मोटीवेट किया और हौसला बढ़ाया ताकि मैं अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दूं.

इसी शूट के दौरान राजीव खंडेलवाल ने भारती सिंह के साथ ऐसा मजाक किया कि कॉमेडियन के पसीने छूट गए और सेट पर ही वह मदद के लिए चिल्लाने लगी. सेट पर राजीव ने बेहोश होने का नाटक किया. यह देख भारती दहशत में आ गई और सेट पर ही मदद के लिए चिल्लाने लगी. कुछ देर में सेट पर सभी लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन उस समय भारती का और बुरा हाल हो गया जब राजीव खंडेलवाल एकदम से खड़े हो गए. राजीव ने भारती को बताया कि वे तो उनके साथ मजाक कर रहे थे.


Close Bitnami banner
Bitnami