SHOCKING: राधिका आप्टे के साथ इस एक्टर ने की गंदी हरकत, अब खुली है पोल

राधिका आप्टे बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कभी भी किसी तरह कोई भी सीन करने से नहीं घबराती. अपने बोल्डनेस और बेहतरीन एक्टिंग के बदौलत ही उनकी गिनती आज बेहतरीन एक्टर्स में होती है. लेकिन बेहतरीन एक्टिंग और शानदार लुक वाली इस अभिनेत्री ने जो खुलासा किया है वो बेहद चौंकाने वाला है. उनके साथ ऐसा कुछ हुआ था जिसकी उम्मीद राधिका ने की थी. एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो में उन्होंने बताया कि, तमिल फिल्म के दौरान उनके साथ वो हुआ था जिसे इंडस्ट्री दबे ज़बान क़ुबूल तो करती है लेकिन खुलकर नहीं बताती.

राधिका आप्टे ने बताया, ” मैं तमिल फिल्म कर रही थी और वोशूट पर मेरा पहला दिन था. तभी उसी फिल्म के एक बड़े एक्टर वहां आए. उनसे मेरी कभी मुलाक़ात नहीं हुई थी. सीनियर एक्टर थे तो मैंने भी उनका रेस्पेक्ट किया लेकिन वो उसका नाजायज़ फायदा उठाने लगे वो मेरे पांवों को सहलाने लगे.” मैं खामोश नहीं रही और फ़ौरन उन्हें रोकते हुए एक झापड़ रसीद कर दिया. झापड़ रसीद करने का मकसद था कि लड़कियां कमज़ोर नहीं होती हैं.

हाल में राधिका आप्टे कि फिल्म ‘पैडमैन’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थीं. पैडमैन में वो अक्षय के साथ थी. इससे पहले वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दशरथ मांझी जैसी बड़ी फिल्म भी कर चुकी हैं.

 


Close Bitnami banner
Bitnami