Shocking: अस्पताल पहुँचने से पहले ही थम गयी थी श्रीदेवी की सांसें, आखरी पल की पूरी कहानी

अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत से ठीक पहले उनके आखरी छणों की कहानी सामने आने लगी है. उस रात जिन लोगों ने सबसे पहले उन्हें देखा था उनके मुताबिक़, अस्पताल पहुंचाने से पहले ही उनकी सांसें रुक चुकी थी. दुबई के राशिद अस्पताल के डॉक्टरों ने उनका नब्ज़ देखते ही ये बता दिया था की अब वो इस दुनिया में नहीं रही. उन्हें अस्पताल ले जाने वाले उनके पति बोने कपूर ने जैसे ही ये सुना वो नीचे गिर पड़े. उनके साथ आए पांच और लोगों ने बोनी को संभाला और उन्हें फ़ौरन ही जांच के लिए ले जाया गया. जहाँ पहले उनका ब्लड प्रेशर जांचा गया और उनके एक इंजेक्शन के साथ कुछ गोलियां दी गईं. इसके बाद बोनी ने तीन कॉल दुबई और मुंबई के अपने कुछ दोस्तों से फोन पर बात कि. उनके साथ अस्पताल जाने वाले एक शख्स ने उन्हें संभालने कि कोशिश कि, लेकिन बोने ने उन्हें ये आश्वस्त करने को कहा कि ये खबर उनकी बेटियों को न दी जाए. इस बारे में वो खुद उनसे बात करेंगे.

बोनी कपूर ने क्या बताया ?

बोनी कपूर ने इसके तीन घंटे बाद दुबई पुलिस के एक बड़े अधिकारी से मुलाक़ात कि और उन्हों ने श्रीदेवी के आखिरी छणों कि पूरी जानकारी दी. उन्होंने उन्हें बताया कि पत्नी श्री देवी दुबई के जुमेरा एमिरेट्स होटल के अपने कमरे में थीं. उन्होंने उनके लिए डिनर रखा था और श्री पति बोनी कपूर के साथ डिनर पर जाने के लिए तैयार हो रही थीं. उन्होंने ने उनसे कहा कि वो कुछ ही मिंटो में तैयार हो जाएंगी. जिसके बाद वो बाथरूम में नहाने चली गईं. इस बीच उन्होंने ने कई बार श्रीदेवी को आवाज़ भी लगाईं लेकिन कोई जवाब नहीं आया. उन्हें पहले तो ये लगा कि पानी के आवाज़ के बीच उनकी आवाज़ उन तक नहीं जा रहे.

फिर आई वो मनहूस घडी

लेकिन जब करीब पच्चीस मिनट का वक़्त गुज़र गया तो वो खुद उठकर बाथरूम तक गए और कई बहार आवाज़ लगाईं. फिर भी अंदर से कोई आवाज़ नहीं आया. तब उन्हें कुछ गड़बड़ होने का शक हुआ. जिसके बाद होटल के लोगों कि मदद से दरवाज़ खोला गया. जब अंदर देखा गया तो बात तब में श्रीदेवी निष्प्राण पड़ी थीं. बात तब पानी से भरा था लेकिन उनके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी. दस मिनट के अंदर ही होटल कि गाडी से उन्हें फ़ौरन राशिद अस्पताल ले जाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें फ़ौरन मृत घोषित कर दिया.

नाक से निकल रहा था गाढ़ा खून

अगर सूत्रों कि मानें, जब श्रीदेवी को बात तब से बहार निअक्ल गया तो उनके नाक से काफी गाढ़ा खून निकल रहा था. और चेहरा भी नीला पड गया था. फिलहाल उनके पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट का इंतज़ार है जिसके बाद ये साफ़ हो पायेगा कि आखिर उनकी मौत कि वजह क्या रही?

दो दिन से बीमार थीं श्री

बोनी ने डॉक्टरों को ये भी बताया कि पिछले दो दिनों से श्री कि तबियत खराब थी. और उन्होंने कुछ दवाएं भी ली थी. इसके इलावा वो अपनी पुरानी सर्जरी से जुडी कुछ दवाएं भी ले रहीं थी. जो US के डॉक्टरों ने लिखा था. जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने बोनी से उनकी पत्नी कि पूरी मेडिकल हिस्टरी कि मांग कि थी.

 


Close Bitnami banner
Bitnami