कभी सेक्स स्कैंडल में आया था नाम अब इस बड़ी हस्ती से रचाई सगाई

फिल्म और टीवी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने बॉयफ्रेंड रोहित मित्तल से शादी रचाई. श्वेता और रोहित ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली हैं. हैरान करनेवाली बात यह है कि दोनों ने पिछले साल ही सगाई कर ली थीं, जिसका खुलासा अब जाकर हुआ हैं. 4 साल डेट करने के बाद 27 साल की श्वेता ने खुद 31 साल के रोहित को शादी के लिए प्रपोज किया. पहले श्वेता ने रोहित को गोआ में प्रपोज किया फिर रोहित ने अपने होमटाउन पुणे में श्वेता को प्रपोज किया.

श्वेता और रोहित दोनों डायरेक्टर अनुराग कश्यप के करीबी माने जाते हैं. कहा जाता है कि उन्होंने ही दोनों को मिलवाया था. अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन फैंटम फिल्म्स में श्वेता ने डेढ़ साल तक बतौर स्क्रिप्ट कंसल्टेंट काम किया. दोनों की पहली मुलाकात भी यहीं पर हुई.

बता दें, श्वेता और रोहित ने एक शॉर्ट फिल्म में साथ काम किया हैं. फिल्म ‘मकड़ी’ के लिए श्वेता को नेशनल अवॉर्ड मिल चुका हैं. फिलहाल वो विवेक अग्निहोत्री की पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ में काम कर रही हैं. फिल्म में नसीरुद्दीन शाह भी हैं. श्वेता ने तेलुगू सिनेमा में भी काफी काम किया है. आलिया भट्ट और वरुण धवन अभिनीत फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ में श्वेता नजर आ चुकी हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami