श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक ने लिप जॉब वाले कमेंट पर दिया करारा जवाब

टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी की 17 साल की बेटी पलक तिवारी आजकल चर्चा में हैं. पलक ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो तस्‍वीर की जिसके बाद वो ट्रोल हो गईं.

लोग जमकर इस तस्‍वीर पर कमेंट कर रहे हैं. क्लोज अप फोटो की वजह से एक यूजर ने उनके होठों पर इतना ध्यान दिया कि पलक पर लिप जॉब कराने का आरोप लगा दिया. क्लोज अप फोटो की वजह से एक यूजर ने उनके होठों पर इतना ध्यान दिया कि पलक पर लिप जॉब कराने का आरोप लगा दिया. उनकी इस फोटो पर एक कमेंट आयाः ‘बोटॉक्स लिप्स.’

पलक तिवारी ने इस कमेंट का जोरदार जवाब दिया. पलक तिवारी ने जवाब दिया, ‘मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है. दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या पसंद कर सकती है, उसके मुताबिक खुद को बदलने में यकीन नहीं रखती. सो मैडम, आपके आरोप गलत हैं. इस तरह के आरोप लगाना फैशन बन गया है. मैं इसके लिए नहीं बनी हूं मैडम. आपको हताश करने के लिए माफ करिएगा. शुभ रात्रि और ढेर सारी शुभकामनाएं.’

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

वैसे भी खबरें हैं कि पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री मार सकती हैं. यह भी खबरें हैं कि वे ‘तारे जमीन पर’ के एक्टर दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में दस्तक दे सकती हैं. हालांकि, अभी तक कोई पुख्ता खबर नहीं आई है. लेकिन एक्टिंग उनके खून में है और इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फॉलोइंग भी है.

कुछ समय पहले श्वेता ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘हां, पलक जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है, पलक के साथ ही दर्शील के साथ भी फिल्म के लिए बातचीत की जा रही है. जल्द ही आधिकारिक रूप से घोषणा की जाएगी. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल से की थी. श्वेता बिग बॉस सीजन 4 का भी हिस्सा रह चुकी हैं.श्वेता सीजन की विनर बनी थीं.

Sh


Close Bitnami banner
Bitnami