तो क्या चोरी हो गया है बप्‍पी द का सारा सोना ?

गायक बप्पी लाहिड़ी को कौन नहीं जानता है.और जाने भी क्यों न आज भी लोग बप्पी दा द्वारा गाए हुए गाने को गुनगनाते है.बप्पी लाहिड़ी को लोग गायक के रूप में तो जानते ही है इसके अलावा उनकी एक और पहचान है.जो उनके शरीर पर हमेशा दिखती है.बप्पी दा को सोने से काफी लगाव था.बप्पी दा को जब भी लोग देखते है तो उनका शरीर सोने से भरा हुआ रहता था. हमेशा बप्पी लाहिड़ी के गले में मोटी मोटी चैन और हाथों में अंघूटी पहने हुए दिखते थे.

साल 2014 में बप्‍पी लाहिड़ी ने बीजेपी के टिकट पर पश्चिम बंगाल की श्रीरामपुर सीट से चुनाव लड़ा था. तब उन्‍होंने चुनाव आयोग के सामने दायर अपने शपथ पत्र में कहा था कि उनके पास 17,67,451 रुपये की कीमत का 754 ग्राम सोना है.

उम्‍मीद है कि पिछले चार सालों में भी बप्‍पी दा ने सोने के और भी गहने खरीदे होंगे. लेकिन कुछ दिन पहले यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया गया. इस वीडियो में बप्‍पी दा ने सोने का एक भी गहना नहीं पहना है. बप्पी लाहिड़ी को लोगों ने पहली बार बिना सोने का देखा है. यही नहीं इस वीड‍ियो में बप्‍पी दा गुनगुना रहे है, ‘सोना कहां है…?

जब उनसे पूछा गया कि सोना कहा है तो उन्‍होंने कहा, ‘सोना ब‍िना चैन कहा रे? मैं भी वही सोच रहा हूं क‍ि मेरा सोना कहां है.

बहरहाल, बप्‍पी दा का सोना कहां चला गया इसके बारे में फ‍िलहाल तो कोई जानकारी नहीं है. लेकिन इतना जरूर है क‍ि अपने गहनों के ब‍िना बप्‍पी दा कुछ बुझे-बुझे से जरूर दिख रहे हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami