नहीं तो निकाल दिया जाएगा सोनम को हिन्दू धर्म से ? भड़का संत समाज, कहा हिन्दू धर्म का नाश कर रही एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आनंद आहूजा कि शादी के बाद से ही दोनों किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बार सोनम ने ऐसा कुछ कर दिया है जिससे पूरा संत समाज उनसे नारज़ा हो गया है. उन्हें लग रहा है सोनम पूरे सनातन धर्म का मज़ाक उड़ा रही हैं . इस लिए राष्ट्र हिन्दू वाहिनी ने सोनम के पिता और एक्टर अनिल कपूर को एक धमकी भरा पत्र लिखा है. साथ ही चेतावनी भी दी है की वो सोनम को समझाएं कि वो धर्म और उससे जुड़े रिवाज़ों से खिलवाड़ न करे.

ये बवाल तब मचा जब सोनम अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के लिए गुरुग्राम पहुंची थीं. उस दौरान सोनम कपूर ने कुछ ऐसा पहन रखा था, जिसे लेकर ट्विटर पर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हुई और फिर मामला धार्मिक गुरों तक जा पहुंचा. लोगों ने देखा कि सोनम ने गले में पहनने वाला मनगल सूत्र हांथो में पहना हुआ था. मंगलसूत्र पहनने के इस तरीके के कारण लोग नारज हैं.

कुछ लोगों ने सोनम कि तस्वीर के साथ इसकी शिकायत धर्म गुरुओं से की है. धर्म गुरुओं के मुअतबिक, अभिनेत्री भारतीय संस्कृति को भ्रष्ट कर रहीं हैं. क्यूंकि मंगलसूत्र पहनना कोई मजबूरी नहीं है, लेकिन यह पति के लिए प्यार दिखाने का एक रिवाज़ है. उनका कहना है कि, बॉलीवुड दिन प्रतिदिन हमारी संस्कृति के साथ खिलवाड़ कर रहा है. ये लोग भारतीय परंपरा और विदेशी सभ्यता को मिक्स कर रहे हैं’


Close Bitnami banner
Bitnami