अब BMC के निशाने पर अभिनेता आमिर खान, फ़्लैट के निर्माण पर लगाईं रोक

मुंबई महानगर पालिका ने अभिनेता आमिर खान के फ़्लैट के निर्माण पर रोक लगा दी है । बीएमसी ने ये फैसला आमिर के पड़ोसियों की शिकायत के बाद ली है । आमिर पाली हिल स्तिथ मरीना अपार्टमेंट के चार अलग अलग फ्लैटों को एक सीढ़ी से जोड़ना चाहते थे । लेकिन उनके एक पडोसी ने इस पर विरोध जताते हुए इसकी शिकायत महानगर पालिका से कर दी थी ।

मरीना अपार्ट में आमिर खान के कुल चार फ़्लैट हैं, जिनमे से एक नीचले तल्ले पर है जबकि दो पहले महले पर और तीसरा दूसरे फ्लोर पर । आमिर चाहते थे की चारों फ़्लैट से होते हुए वो एक कॉमन सीढ़ी निकाल लें । इसके लिए उन्होंने जुलाई महीने में BMC से इजाज़त मांगी थी । अगर सूत्रों की मानें तो पहले उन्हें ऐसा करने की इजाज़त मिल भी गई थी । जिसके बाद उन्होंने ने अपने घर के अंदर काम भी शुरू करा दिया था । लेकिन अब उस पर रोक लगा दी गई है ।

बीएमसी द्वारा इस फैसले को वापस लेने की वजह है उसी इमारत में रहने वाले शख्स की शिकायत । आमिर की एक पडोसी ने इस फैसले के खिलाफ कई अर्ज़ियाँ लगाएं थी । उनका आरोप था की आमिर को इस तरह से इजाज़त देने नियमों के खिलाफ है । अगर आमिर इस तरह से बिल्डिंग की बनावट से छेड़छाड़ करते हैं तो नींव कमज़ोर होगी । और इससे कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है ।

वहीँ इस मामले में सोसाइटी चैयरमेन मनोज सप्रू से जब बात की गई तो, उनके कहना है की हमने इजाज़त BMC से मिले अप्रूवल के बाद ही दी है । जब आमिर ने ये अप्रूवल लाया था तो इसके लिए सोसाइटी ने बाजापता AGM  बुलाया था । उस मीटिंग में सोसाइटी के तकरीबन लोग मौजूद थे और उनकी हामी के बाद ही आमिर को इजाज़त दी गई थी ।


Close Bitnami banner
Bitnami