अब सुशांत ने फैंस को दी गालियां

लगता है इन दिनों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपना स्टारडम संभल नहीं पा रहे हैं। पहले अपनी फिल्म ‘राब्ता’ के ट्रेलर लॉन्च पर सीनियर जर्नलिस्ट के सवाल पर इस क़दर बिफर गए की उनसे बहस करने लगे। अब सुशांत ये खबर आ रही है की अपने फैंस को ही जमकर गालियां दी। जिससे गुस्साए फैंस ने सुशांत का गुस्सा उनके वॉचमैन पर निकला और उसकी पिटाई कर दी, फिर वहां से वो फैन फरार हो गए।

घटना सोमवार की रात का है। सुशांत के कुछ फैंस उनके घर के बाहर उनके इंतज़ार में खड़े थे तभी सुशांत अपनी नई कार से घूमने के लिए बहार निकले उनके साथ उनकी गाडी में उनकी नयी गर्लफ्रेंड कीर्ति सनोन भी थीं। सुशांत को मसरेटी कार में बाहर निकलता देख उनके फैन भी उनके पीछे हो लिए। ये सारे युवा फैन्स सुशांत के साथ सेल्फी लेना चाहते थे, वो उनकी गाडी के पीछे पीछे घूमते हुए उनके अपार्टमेंट तक आ गए। जब सुशांत ने अपनी कार पार्क कर रहे थे तो फैन्स उनसे सेल्फी की रिक्वेस्ट करने लगे। लेकिन सुशांत भड़क गए और गुस्से में फैन्स को जमकर गालियां देने लगे। सुशांत के साथ साथ उनका सेकुरिटी भी गालियां देने लगा और उनसे आकर उलझने लगा। जिसके बाद गालियों से गुस्साए फैन्स ने सारा गुस्सा वॉचमैन पर निकालते हुए उसकी पिटाई कर दी और वहां से भाग गए।

इस घटना के बाद बिल्डिंग के सेक्रेटरी की तरफ से पुलिस को मौखिक तहरीर भी दी गयी है। पिटाई करने वाले फैंस कौन थे कहाँ से आये थे ये अब तक साफ़ नहीं है।


Close Bitnami banner
Bitnami