अनुष्का शर्मा के सेट पर हुआ बड़ा हादसा ..

फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के सेट पर बड़ा हादसा हुआ है। अनुष्का शर्मा के आने वाली फिल्म परी के सेट पर तार छू जाने से एक व्यक्ति कि मौत हो गई है। मरने वाला कोई और नहीं बल्कि सेट पर काम कर रहे एक टेक्नीशियन शेख शहाबे आलम की खुला तार छू जाने से मौत हो गई। हादसे के बाद उसे उपचार के लिए तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया मगर अस्पताल में ले जाते ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अनुष्का शर्मा की फिल्म “परी” की शूटिंग कोलकत्ता के क्रॉलबेरिआ इलाके में चल रही थी। शूटिंग बांस के झाड़ियों के बिच हो रही थी। तभी अचनाक शहाबे आलम का खुले तार से छू गया बिजली का झटका लगने के बाद शहाबे आलम जमीन पर गिर गया। आस पास मौजूद लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई।

क्लीन स्लेट फिल्म के सह मालिक, कर्नेश शर्मा के अनुसार यह हादसा किसी की लापरवाही के चलते नहीं हुआ है। हमने सुरक्षा में कोई कमी नहीं रखी थी। हमने शहाबे आलम को बचाने के लिए सभी ज़रूरत चिकित्सा सहायक का उपयोग किया। लेकिन वो बच नहीं पाए। हमें उनकी मौत पर अफ़सोस है।

परी फिल्म में अनुष्का शर्मा मुख्या भूमिका में नजर आएँगी। यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज़ होने वाली है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है।


Close Bitnami banner
Bitnami