Bollywood/FashionTop Stories

कास्टिंग काउच के खिलाफ एक्ट्रेस ने अपने पूरे कपडे उतारकर किया प्रदर्शन

0

हैदराबाद में फिल्म चेम्बर के बाहर तेलगु फिल्म की अभिनेत्री ने अपना अनोखा विरोध प्रदर्शन दर्ज कराया है। अभिनेत्री श्री रेड्डी ने फिल्म चेम्बर के बाहर टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान अभिनेत्री श्री रेड्डी ने कहा है कि टॉलीवूड में 75 प्रतिशत स्थानीय कलाकारों को मौका मिलना चाहिए। इसके अलावा अभिनेत्री ने टॉलीवूड के कई बड़ी हस्तियों पर कास्टिंग काउच का भी आरोप लगाया है। अभिनेत्री के प्रदर्शन कि जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर उन्हें हिरासत में ले लिया है।

वही अभिनेत्री द्वारा लगाए गए आरोपों को टॉलीवूड ने नकार कर दिया है। अभिनेत्री ने शनिवार को अनोखा विरोध प्रदर्शन कर हर किसी को हैरान कर दिया। बता दे कि श्री रेड्डी टॉलीवूड की जानी मानी अभिनेत्री। इस दौरान अभिनेत्री ने बीच सड़क पर अपने कपड़े उतार दिए और सड़क पर ही घंटों बैठी रही। इस दौरान अभिनेत्री ने टॉलीवुड की कई बड़ी हस्‍तियों पर कास्‍टिंग काउच का भी आरोप लगाया। फिल्‍म चैंबर के बाहर उन्‍होंने टॉलीवुड में 75 प्रतिशत रिजर्वेशन की भी मांग कर डाली।

उन्‍होंने कहा कि टॉलीवुड में बाहर के लोगों का दबदबा बढ़ता जा रहा है जिसके कारण स्‍थानीय लोगों को मौके नहीं मिल पा रहे हैं। टॉलीवुड ने अभिनेत्री के हर आरोपों को सिरे से नाकार दिया है। अभिनेत्री के इस तरह से सड़क पर प्रदर्शन करने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया है।

Rahul Pandey

VIDEO : भगवान के घर चोरी,कैमरे कैद हुई वारदात

Previous article

अभिनेता सलमान खान को सेशन कोर्ट ने दी जमानत

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami